Gadar 2 OMG 2 Jailer And Bhola Shankar Earned More The Rs 390 Crore At Box Office On Weekend


'तारा सिंह' के अलावा ये 3 स्टार भी मचा रहे हैं बॉक्स ऑफिस पर 'गदर', चार फिल्मों ने कमाई में बना डाला ये अनोखा रिकॉर्ड

चार फिल्मों ने कमाई में बना डाला ये अनोखा रिकॉर्ड

नई दिल्ली:

भारतीय सिनेमा में इन दिनों चार फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस धमाल मचाया हुआ है. उत्तर भारत में जहां सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को ढेर सारा प्यार मिल रहा है. वहीं साउथ इंडिया में रजनीकांत की जेलर और चिरंजीवी की भोला शंकर को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में इन चारों फिल्मों ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक का अपना ऐतिहासिक रिकॉर्ड बना लिया है. जिससे जानने के बाद सिनेमा प्रेमी भी हैरान कर सकते हैं. 

यह भी पढ़ें

दरअसल फिल्म गदर 2, ओएमजी 2, जेलर और भोला शंकर ने बीते हफ्ते रिलीज हुई हैं. इन चारों फिल्मों में अपने वीकेंड पर 390 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर भारतीय सिनेमा में रिकॉर्ड बना दिया है. इन चारों फिल्मों मिलाकर बॉक्स ऑफिस अपने पहले वीकेंड ही 390 करोड़ रुपये की कमाई की है. इससे पहले 100 करोड़ रुपये की वीकेंड कमाई का रिकॉर्ड था. जिसे गदर 2, ओएमजी 2, जेलर और भोला शंकर ने मिलकर तोड़ दिया है.

390 करोड़ रुपये की वीकेंड कमाई की जानकारी प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया और मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने एक बयान जारी कर दी है. बताया जा रहा है कि इस वीकेंड करीब 2.10 करोड़ से ज्यादा लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए गए हैं. आपको बता दें कि गदर 2 ने चार में 173.88 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि 15 अगस्त की छुट्टी पर यह फिल्म अकेले 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करेगी. वहीं दूसरी ओर ओएमजी ने भी चार दिनों 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. रजनीकांत की जेलर भी 150 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर ने दुनियाभर में 33 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?

Featured Video Of The Day

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने आवास पर राष्ट्रीय ध्वज फहराया





Source link

x