Gadar 2 Success Sunny Deol Reached Mhow Infantry Museum On Independence Day


Sunny Deol On Independence Day: आज पूरा देश स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट कर रहा है. इसी बीच ‘गदर 2’ भी सफलता के नए आयाम गढ़ रही है. आज जहां देशवासी स्वतंत्रता के इस पर्व को देशभक्ति में लीन होकर सेलिब्रेट कर रहे हैं वहीं गदर के तारा सिंह यानी सनी देओल भी स्वतंत्रता दिवस पर इंदौर स्थित महू इन्फेंट्री म्यूजियम पहुंचे. जहां उन्होंने झंडा वंदन कर 77वां स्वतंत्रता दिवस सेलिब्रेट किया.

सनी देओल ने किया वेपंस का मुआयना
सनी देओल का महू इन्फेंट्री म्यूजियम में बेहद खास तरीके से गाजे बाजों के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान सनी व्हाइट कुर्ता पायजामा और यलो पगड़ी पहने पूरे तारा सिंह अवतार में वहां पहुंचे हुए थे. सनी के साथ उनके बेटे राजवीर देओल भी दिखाई दिए. जहां उन्होंने 15 अगस्त को अपने पापा के साथ सेलिब्रेट किया. झंडा वंदन के बाद सनी ने मिलिट्री वेपंस को भी देखा और उनका मुयाअना किया. बता दें एक्टर होने के अलावा सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से सांसद भी हैं.

गदर मचा रही ‘गदर 2’
बता दें सनी देओल की गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म का काफी पहले से बज बना हुआ था. जिसके बाद जैसे ही फिल्म रिलीज हुई, इसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया. आज यानी रिलीज के चौथे दिन गदर 2 ने 37 करोड़ की कमाई की है. जिसके साथ ही फिल्म अब तक 172 करोड़ रुपए का कलेक्शन करने में कामयाब रही है.

200 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल
स्वतंत्रता दिवस पर गदर 2 के 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने की उम्मीद है.  ‘गदर 2’ की कमाई की रफ्तार देखते हुए स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त की छुट्टी पर इसके जबरदस्त कलेक्शन की एक्सपेक्टेशन है. कहा जा रहा है कि 15 अगस्त को ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 

यह भी पढ़ें: Independence Day Wishes: पूरे देश में स्वतंत्रता दिवस की धूम, महेश बाबू से लेकर कंगना रनौत तक, ये सेलेब्स बधाई देकर मना रहे आजादी का त्यौहार



Source link

x