Gaint Wheel Stopped Midway In Delhis Ramlila Maidan, 20 People Saved – दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ा झूला चलते चलते बीच में रुका, 20 लोग बचाए गए



Gaint Wheel Stopped Midway In Delhis Ramlila Maidan, 20 People Saved - दिल्ली के रामलीला मैदान में बड़ा झूला चलते चलते बीच में रुका, 20 लोग बचाए गए

नई दिल्ली:

दिल्ली के बाहरी उत्तरी क्षेत्र में स्थित रामलीला मैदान में तकनीकी खराबी के कारण एक बड़ा झूला चलते चलते बीच में ही रुक गया, जिसके बाद 20 लोगों को झूले से सुरक्षित उतारा गया. दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

यह भी पढ़ें

सोशल मीडिया मंचों पर प्रसारित हो रहे इस घटना के वीडियो में कई लोग बड़े झूले में फंसे हुए नजर आ रहे हैं, जिन्हें बचाने के लिए अन्य लोग झूले पर चढ़ने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने गुरुवार को बताया कि बुधवार रात करीब 11 बजकर 10 मिनट पर सुभाष रामलीला मैदान से 20 से अधिक लोगों के बड़े झूले पर फंसे होने की जानकारी देने के लिए फोन आया. उन्होंने बताया कि दमकल की दो गाड़ियों को मौके पर भेजा गया और चार पुरुष, 12 महिलाओं तथा चार बच्चों सहित 20 लोगों को झूले से सुरक्षित उतार लिया गया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

x