Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Aishwarya Sharma Shares Romantic Video With Neil Bhatt From Thailand Vacation


थाईलैंड की खूबसूरती में रोमांटिक हुए नील-ऐश्वर्या, शानदार क्रूज पर विराट और पाखी ने यूं बिताई शाम

थाईलैंड में वेकेशन मना रहे ऐश्वर्या-नील

नई दिल्ली :

ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता है. वहीं, ऑफस्क्रीन दोनों ने एक-दूसरे पर कुछ इस तरह प्यार लुटाया कि वे फैन्स के भी फेवरेट कपल बन गए. हाल ही में कपल थाईलैंड छुट्टियां मनाने गया और समुद्र के किनारे से दोनों की पहली झलक देखने को मिली. दोनों ने एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद उनके चाहने वाले खुश हो गए हैं. इस वीडियो में दोनों प्यार और रोमांस करते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें

एक के बाद एक ऐश्वर्या और नील अपने ट्रिप से कई फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर किसी को भी उनसे जलन हो सकती है. आप इनके पोस्ट को देखकर कह सकते हैं कि कपल थाईलैंड में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है. ऐश्वर्या ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके पति नील संग उनके रिश्ते को दिखाता है. ये वीडियो क्रूज का है. वहीं फोटो के कैप्शन में लिखा गया है, “तेरे मेरे इश्क का इक शायराना दौर था, था नहीं है”. वीडियो के एंड में ऐश्वर्या नील के गालों पर किस करती हैं. बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना चल रहा है.

नील और ऐश्वर्या के इस वीडियो पर लोगों ने भी ढेरों रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘यह जोड़ी एक साथ कितनी प्यारी लग रही है’. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘बेस्ट जोड़ी’. एक और यूजर लिखते हैं, इतने समय बाद आपको एक साथ देखकर बहुत अच्छा लगा, सबसे अच्छी जोड़ी’. बता दें, कुछ समय पहले ही ऐश्वर्या शर्मा साउथ अफ्रीका से खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग से लौटी हैं.

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट





Source link

x