Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Promo With Naye Daur Mein Nayi Peedhi Ka Safar Revealed By Rekha – रेखा ने उठाया गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी से पर्दा, लीप के बाद का नया प्रोमो देख फैंस बोले


रेखा ने उठाया 'गुम हैं किसी के प्यार में' की कहानी से पर्दा, लीप के बाद का नया प्रोमो देख फैंस बोले- '#Sairat को कोई रिप्लेस...'

गुम हैं किसी के प्यार में के लीप के बाद का प्रोमो रिलीज

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की शुरुआत में पाखी, सई और विराट की कहानी को दिग्गज अदाकारा रेखा ने बयां किया था. वहीं अब सई और विराट की बेटी सवि की कहानी को भी एक बार फिर एवरग्रीन स्टार बयां करती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में का लीप के बाद का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जिसमें सवि की कहानी में नए किरदार जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

स्टार प्लस के ऑफिशियल यूट्यूब पेज पर  गुम हैं किसी के मेकर्स ने नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें नए एक्टर्स शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं. इस प्रोमो में रेखा शुरुआत में कहानी बयां करती हैं.

इसके बाद सवि अपने माता पिता की तस्वीर देखती हुई नजर आ रही है. जबकि शक्ति अरोड़ा का किरदार किसी और को पसंद करता हुआ नजर आ रहा है. इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस जहां सीरियल के आगे की कहानी देखने के लिए बेताब हैं तो वहीं कुछ लोग सई और विराट से लीप के बाद की कहानी की तुलना करते हुए नजर आ रहे हैं. 

गौरतलब है कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ के साथ रेखा जी का जुड़ाव शो के शुरू होने के बाद से हमेशा बहुत खास रहा हैं. सुनने में आया है कि दिग्गज अभिनेत्री ने इस सीरियल के प्रोमो में अपनी स्पेशल उपस्थिति के लिए 8 करोड़ रुपये से 10 करोड़ रुपये तक चार्ज किए हैं. 

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं



Source link

x