GOAT Box Office Collection Day 1 thalapathy vijay starrer film earned this much in india


GOAT Box Office Collection Day 1: थलापति विजय की फिल्म ‘गोट’ (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) थिएटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म आज पर्दे पर आई है और आते ही छा गई है. रिलीज से पहले ही ‘गोट’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी जिसमें फिल्म ने खूब नोट छापे थे. अब फिल्म पर्दे पर आ गई है और ऐसा कहा जा रहा है कि ‘गोट’ साल की सबसे बड़ी तमिल ओपनर साबित हो सकती है.

सैकनिल्क के आंकड़ों की मानें तो पहले दिन की एडवांस बुकिंग के लिए ‘गोट’ ने 29.83 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी. अब फिल्म की रिलीज के बाद इसके ओपनिंग डे कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. ‘गोट’ अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 18.2 करोड़ रुपए बटोर चुकी है. इसी के साथ फिल्म ने कमल हासन की ‘इंडियन 2’ को शिकस्त दे दी है.


‘गोट’ ने ‘इंडियन 2’ को दी मात
कमल हासन स्टारर ‘इंडियन 2’ इस साल की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली तमिल फिल्म है. ‘इंडियन 2’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 11.2 करोड़ रुपए के कलेक्शन के साथ खाता खोला था. अब थलापति विजय की फिल्म ‘गोट’ ये आंकड़ा पार कर चुकी है. 

‘गोट’ की स्टार कास्ट
थलापति विजय स्टारर फिल्म ‘गोट’ को वेंकट प्रभु ने एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले डायरेक्ट किया है. फिल्म में विजय डबल रोल में दिखाई दिए हैं. इसके अलावा विजय चंद्रशेखर, प्रभु देवा, प्रशांत, अजमल अमीर, स्नेहा, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू भी फिल्म में अहम रोल अदा करते नजर आए हैं.

राजनीति में एंट्री के बाद पहली बार पर्दे पर दिखे विजय
बता दें कि थलापति विजय आखिरी बार 2023 की फिल्म ‘लियो’ में नजर आए थे. राजनीति में शामिल होने के बाद ‘गोट’ विजय की पहली फिल्म है. 2 फरवरी 2024 को विजय ने अपनी राजनीतिक पार्टी, तमिलगा वेट्री कजगम अनाउंस की थी.

ये भी पढ़ें: ‘मुझे बेटी कहता था और मुझसे ही बच्चा चाहता था…’ एक्ट्रेस सौम्या ने डायरेक्टर पर लगाया रेप का आरोप





Source link

x