goat box office collection day 2 thalapathy vijay film india net collection all languages


GOAT Box Office Collection Day 2: थलापति विजय की फिल्म ‘गोट’ (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) थिएटर्स में छा गई है. फिल्म 5 सितंबर को पर्दे पर आई और रिलीज होते ही इसने बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजूबत कर ली. ‘गोट’ ने पहले दिन की शानदार कमाई के साथ हाइएस्ट तमिल ओपनर फिल्म का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया और अब दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 

‘गोट’ ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 43 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने तमिल भाषा में 38.3 करोड़, तेलुगु में 3 करोड़ और हिंदी में 1.7 करोड़ रुपए का बिजनेस किया और हाइएस्ट तमिल ओपनर बन गई. अब दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ गए हैं जिसके मुताबिक ‘गोट’ ने अब भारत में 50 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली है.


50 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘गोट’
थलापति विजय की तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘गोट’ दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धाक जमाए हुए है. फिल्म ने अब तक 7.49 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. यानी दो दिन में ‘गोट’ का कुल कलेक्शन अब 50.49 करोड़ रुपए हो गया है.

‘गोट’ की कहानी
‘गोट’ की कहानी की बात करें ये एक एजेंट की कहानी है जो सालों काम करने के बाद अचानक रिटायर हो जाता है. रिटायरमेंट के बाद वे एक शांत और सादी जिंदगी चुनता है. लेकिन फिर एक पुराना मिशन उसे परेशान करने लगता है और वो एक विनाशकारी डिजास्टर को रोकने के लिए अपनी टीम के साथ फिर से जुड़ जाता है.

कितना है फिल्म का बजट?
वेंकट प्रभु के डायरेक्शन और एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘गोट’ में थलापति विजय का डबल रोल हैं. फिल्म में उनके साथ प्रशांत, प्रभु देवा, मोहन, अजमल अमीर और जयराम अहम रोल्स में है. वहीं स्नेहा, लैला, मीनाक्षी चौधरी, वैभव, योगी बाबू, प्रेमगी अमरेन और युगेंद्रन भी खास भूमिकाएं अदा करते दिखाई दिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘गोट’ का बजट 300 से 400 करोड़ रुपए है जो कि एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है.

ये भी पढ़ें: अगली ‘शरवरी वाघ’ बनेंगे मालविका मोहनन? खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हसीनाओं को मात, देखें सबूत





Source link

x