GOAT Box Office Collection Day 3 thalapathy vijay starrer became fastest 100 crore tamil film in india


GOAT Box Office Collection Day 3: तमिल स्टार थलापति विजय की हालिया रिलीज फिल्म ‘गोट’ (ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम) सिनेमाघरों में छा गई है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने तहलका मचा दिया है और हर रोज रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है. महज तीन दिन में ‘गोट’ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है और तमिल फिल्म इंडस्ट्री में नया रिकॉर्ड कायम कर लिया है.

सैकनिल्क के आंकड़ों पर नजर डालें तो ‘गोट’ ने पहले दिन 44 करोड़ रुपए से भारतीय बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था. दूसरे दिन फिल्म ने 25.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. अब तीसरे दिन भी ‘गोट’ ने 33 करोड़ रुपए का शानदार कारोबार कर लिया है और इसी के साथ फिल्म 100 करोड़ क्लब का हिस्सा बन गई है.


‘गोट’ ने बनाया ये रिकॉर्ड
थलापति विजय स्टारर थ्रिलर फिल्म ‘गोट’ ने तीन दिन में भारत में कुल 102.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है. इसी के साथ ये 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली सबसे तेज तमिल फिल्म बन गई है. इसके अलावा ‘गोट’ ने 2024 की पहली 100 करोड़ तमिल फिल्म का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है.

तीन भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म
‘गोट’ तीन भाषाओं- तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज की गई है.  फिल्म ने सबसे ज्यादा कमाई तमिल में (91 करोड़) की है. वहीं तेलुगु में (6.1 करोड़) और हिंदी में (5.4 करोड़) रुपए का कलेक्शन किया है.

वर्ल्डवाइड भी ‘गोट’ की धूम
बता दें कि थलापति विजय स्टारर और वेंकट प्रभु के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘गोट’ ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड भी जमकर नोट छाप रही है. फिल्म ने अपने ओपनिंग कलेक्शन के साथ ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. वहीं दो दिनों में ‘गोट’ ने दुनिया भर में कुल 155 करोड़ रुपए बटोरे.

ये भी पढ़ें: Stree 2 Box Office Collection Day 24: ‘स्त्री 2’ ने चौथे शनिवार भी किया ऐतिहासिक कलेक्शन, अब तोड़ेगी ‘पठान’ का रिकॉर्ड?





Source link

x