GOAT Box Office Collection Day 7 Thalapathy Vijay Film Seventh Day Wednesday Collection net in India


GOAT Box Office Collection Day 7: थलापति विजय स्टारर लेटेस्ट रिलीज फिल्म ‘गोट’ या ‘​​द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. इस फिल्म का क्रेज रिलीज से पहले ही फैंस के सिर चढ़ गया था जिसके चलते इसकी बमफाड़ एवांस बुकिंग हुई थी और फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इसने बंपर ओपनिंग की और वीकेंड पर भी इसकी दमदार कमाई रही. वहीं वीकडेज में भी ये डबल डिजिट में कलेक्शन कर रही है. चलिए यहां जानते हैं‘गोट’ ने रिलीज के सातवें दिन यानी पहले बुधवार को कितनी कमाई की है.

‘गोट’ ने 7वें दिन कितने छापे नोट?
थलापति विजय की ‘गोट’ साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक थी. दरअसल ये फिल्म तमिल सुपस्टार की राजनीति शुरुआत से पहले ही आखिरी फिल्म है. इस वजह से फैँस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थे. वहीं उम्मीद के मुताबिक फिल्म को दर्शको से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला और इसी के साथ इसने बड़े पर्दे पर दमदार शुरुआत की. तब से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और हर दिन करोड़ो में कारोबार भी कर रही है हालांकि इस एक्शन थ्रिलर की कमाई में वीकडेज में गिरावट भी देखी जा रही है.

इसी के साथ ‘गोट’ के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 44 करोड़, दूसरे दिन 25.5 करोड़, तीसरे दिन 33.5 करोड़, चौथे दिन 34 करोड़, पांचवें दिन 14.75 करोड़ और छठे दिन 11 करोड़ की कमाई की. वहीं अब ‘गोट’ की रिलीज के 7वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गोट’ ने रिलीज के 7वें दिन यानी पहले बुधवार को 8 करोड़ का कारोबार किया है.
  • इसी के साथ ‘गोट’ की सात दिनों की कुल कमाई अब 170.75 करोड़ रुपये हो गई है.

200 करोड़ के कितने करीब पहुंची ‘गोट’
‘गोट’ को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और इसने सात दिनों में अच्छी-खासी कमाई कर ली है. फिल्म 170 करोड़ के पार हो चुकी है और 200 करोड़ का आंकड़ा छूने से कुछ ही करोड़ दूर है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की कमाई में वीकेंड पर तेजी आएगी और ये 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं.  

ये भी पढ़ें:-GOAT OTT Release: ओटीटी पर अनकट रिलीज होगी ‘गोट’! जानें- कब और कहां देख सकेंगे विजय की एक्शन थ्रिलर

 

 



Source link

x