Gopalganj News: ऑटो और बाइक की टंकी में छिपाकर हो रही थी शराब की तस्करी, 52 लोग गिरफ्तार



3248229 HYP 0 FEATUREIMG 20230723 WA0063 Gopalganj News: ऑटो और बाइक की टंकी में छिपाकर हो रही थी शराब की तस्करी, 52 लोग गिरफ्तार

गोविंद कुमार/गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज में शराब तस्करी को रोकने के लिए पुलिस और उत्पाद टीम लगातार अभियान चला रही है. लेकिन, शराब तस्कर रोज शराब तस्करी के लिए नयाब तरीका ढूंढ ले रहा है. शराब तस्करी के इस नयाब तरीके को देख पुलिस भी हैरान है. उत्पाद टीम के नोडल रेड अभियान चलाकर 52 लोगों गिरफ्तार किया है. जिसमें 14 शातिर शराब तस्कर शामिल हैं.उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि नोडल रेड के दौरान एक ऑटो को जब्त किया गया. जिससे 520 शराब बरामद किया गया है. ऑटो चालक और तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि जब ऑटो की जांच की गई तोसीट के नीचे गुप्त तहखाना मिला, जिसमें 520 पीस शराब छिपाकर रखी गयी थी. उन्होंने आगे कहा कि उत्पाद टीम ने समउर रोड से ऑटो को जब्त कर चालक समेत दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों तस्कर यूपी से 104 लीटर शराब लेकर आ रहे थे. गिरफ्तार दोनों तस्करों की पहचान विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सलेपुर मलाही टोला निवासी मिथिलेश कुमार तथा महम्मदपुर थाना क्षेत्र के काशी टेंगराही गांव निवासी गुलशन कुमार के रूप में की गयी है.

बाइक की तेल टंकी में शराब लाने वाले दो तस्कर हुआ गिरफ्तार
उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया किबाइक की तेल टंकी में शराब की तस्करी करने वाले दो तस्करों को उत्पाद टीम ने बलथरी चेकपोस्ट के पास से गिरफ्तार किया है. दोनों तस्कर कुचायकोट थाना क्षेत्र के बखरी बलुआ टोला निवासी बुलेट यादव और सतेंद्र कुमार यादव शामिल हैं. दोनों से पूछताछ की गई तो बताया कि यूपी से शराब की तस्करी करते थे, लेकिन इस बार उत्पाद पुलिस की सख्ती से पकड़े गए. इसके पहले पिकअप वाहन में बाइक के पार्ट्स में छिपाकर हरियाणा से मुजफ्फरपुर ले जाई जा रही 45 कार्टन विदेशी शराब बरामद हुआ था.

ऑपरेशन नोडल रेड के तहत 52 लोगों को किया गया गिरफ्तार
उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि 52 लोगों की गिरफ्तारी में 38 लोग शराब पीने वाले और 14 शराब तस्कर शामिल हैं. वहीं, दूसरी बार शराब पीकर यूपी से आने वाले एक शख्स को पकड़ा गया है. उन्होंने बताया कि ज्यादातर गिरफ्तारियां उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती इलाकों में बनाये गए चेकपोस्ट से की गयी है. उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर सभी लोगों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है. वहीं, इस छापेमारी से शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है.

Tags: Bihar News, Crime News, Gopalganj news, Local18



Source link

x