Government Job Alert RPSC AE RRB Paramedical IBPS PO SO TNPSC CTS HPSC Motor Vehicle Sakari Naukri


Recruitment 2024: सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो इन संस्थानों में निकली विभिन्न भर्तियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इन सभी के लिए आवेदन करने से लेकर लास्ट डेट और योग्यता तक सब अलग है. बेहतर होगा डिटेल में जानकारी वेबसाइट से पता कर लें, शॉर्ट में जानकारी हम यहां दे रहे हैं.

आरपीएससी सहायक अभियंता भर्ती 2024

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन ने असिस्टेंट इंजीनियर कंबाइंड कांपटीटिव एग्जामिनेशन 2024 के माध्यम से 1014 पदों पर भर्ती निकाली है. इन पदों के लिए आवेदन 14 अगस्त 2024 से शुरू होंगे और अप्लाई करने की लास्ट डेट है 12 सितंबर 2024 है. अप्लाई करने के लिए rpsc.rajasthan.gov.in या sso.rajasthan.gov.in पर जा सकते हैं.

बीई यी बीटेक किए 21 से 40 साल तक के कैंडिडेट फॉर्म भर सकते हैं. आयु सीमा में छूट मिलेगी. शुल्क 600 रुपये है और चयन प्री, मेन्स और इंटरव्यू से होगा.

आरआरबी पैरामेडिकल रिक्रूटमेंट 2024

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने पैरामेडिकल स्टाफ के पद पर भर्ती निकाली है. अलग-अलग कुल 1376 पदों पर कैंडिडेट्स की नियुक्ति होगी. ये पद डाइटीशियन, टेक्निशियन आदि के हैं. आवेदन 17 अगस्त 2024 से होंगे और अप्लाई करने की आखिरी तारीख 16 सितंबर 2024 है. आवेदन करने के लिए indianrailways.gov.in पर जाना होगा. सेलेक्शन परीक्षा से होगा. सेलेक्ट होने पर अच्छी सैलरी मिलेगी.

आईबीपीएस पीओ, एसओ रिक्रूटमेंट 2024

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन ने प्रोबेशनरी ऑफिसर के 4455 पदों पर भर्ती निकाली है. आवेदन करने की लास्ट डेट है 21 अगस्त 2024. आवेदन केवल ऑनलाइन किए जा सकते हैं. इसके लिए आपको आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – ibps.in. ग्रेजुएशन किए उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. सेलेक्शन परीक्षा से होगा.

आईबीपीएस ने ही एसओ के भी 896 पदों पर भर्ती निकाली है. बाकी जानकारी ऊपर दिए गए पदों के समान है केवल पात्रता पद के मुताबिक अलग-अलग है. डिटेल वेबसाइट से देख सकते हैं.

टीएनपीएससी सीटीएस भर्ती 2024

तमिलनाडु पब्लिक सर्विस कमीशन ने कंबाइंड टेक्निकल सर्विसेज एग्जामिनेशन के माध्यम से 654 असिस्टेंट इंजीनियर पद पर भर्ती निकाली है. आवेदन करने की लास्ट डेट 28 अगस्त है. अप्लाई करने के लिए पात्रता पद के हिसाब से है, बेहतर होगा इस बारे में विस्तार में जानकारी वेबसाइट से निकाल लें. आवेदन करने और डिटेल जानने के लिए tnpsc.gov.in पर जाएं.

एचपीएससी मोटर वेहिकल रिक्रूटमेंट 2024

हरियाणा पब्लिक सर्विस कमीशन ने मोटर वेहिकल ऑफिसर (इंफोर्समेंट) के पद पर वैकेंसी निकाली है. आवेदन करने के लिए hpsc.gov.in पर जाना होगा. फॉर्म भरने की लास्ट डेट 22 अगस्त 2024 है. ग्रेजुएशन किए उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं. सेलेक्शन कई चरण की परीक्षा के बाद होगा. 

यह भी पढ़ें: इंजीनियरिंग की है तो इन भर्तियों के लिए तुरंत करें अप्लाई, फिर नहीं मिलेगा मौका

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x