govinda missfire case mumbai police questioned loaded revolver kashmera shah visits krushna abhishek give health update


Govinda Missfire Case: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ आज बड़ा हादसा होते-होते टला है. आज सुबह एक्टर ने अपने ही रिवॉल्वर से खुद के पैर में गोली मार ली. रिवॉल्वर साफ करते वक्त उनसे गलती से गोली चल गई जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया.

गोली लगने की वजह से एक्टर को आईसीयू में भर्ती कराया गया जिसके बाद उनका ट्रीटमेंट हुआ. आइए जानते हैं कि गोविंदा के साथ हुए इस हादसे से जुड़ी अब तक क्या-क्या डिटेल्स सामने आई हैं.

गोविंदा के साथ कब हुआ ये हादसा?
गोविंदा के साथ ये हादसा आज सुबह (1 अक्टूबर 2024) पौने 5 बजे हुआ जब एक्टर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो रहे थे. घर से निकलने से पहले गोविंदा अपनी रिवॉल्वर को साफ करके अलमारी में रख रहे थे तभी रिवॉल्वर उनके हाथ से छूटकर गिर गई और उनके पैर पर फायर हो गई.

गोविंदा ने हादसे के बाद किसे किया पहला फोन?
जब गोविंदा के साथ ये हादसा हुआ तो उस समय उनकी पत्नी सुनीता घर पर नहीं थीं. ऐसे में गोली लगने के बाद एक्टर ने मदद के लिए सबसे पहले अपने भाई कीर्ति कुमार को फोन किया और सारा मामला बताया. गोविंदा के फोन करते ही कीर्ति कुमार उनके घर पहुंचे और तीन-चार लोगों के साथ मिलकर गोविंदा उन्हें CTITI केयर हॉस्पिटल में भर्ती कराया. 

भाई कीर्ति कुमार ने हादसे को लेकर क्या बताया?
कीर्ति कुमार ने गोविंदा के साथ हुए इस हादसे को लेकर एबीपी न्यूज से बात की. एक्टर का हालत बताते हुए उन्होंने कहा, ‘ऑपरेशन के बाद गोविंदा अब ठीक हैं, अभी कुछ परिवार वाले अस्पताल में मौजूद हैं और डॉक्टर उनका पूरी तरह से ख्याल रख रहे हैं, चिंता की कोई बात नहीं है. शुक्र है कि घटना इतनी गंभीर नहीं थी और उन्हें ज्यादा कुछ हुआ नहीं.

रिवॉल्वर को लेकर पुलिस ने दी ये जानकारी
गोविंदा के साथ हुए इस हादसे के बाद मुंबई पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने एक्टर की लाइसेंसी रिवॉल्वर सीज कर ली है. मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच पूरी होने तक गोविंदा को क्लीन चिट ना देने की बात कही है. पुलिस ने बताया है कि गोविंदा की इस रिवॉल्वर में 6 गोलियां लोडेड थीं जिनमें से एक मिसफायर हो गई. ये रिवॉल्वर 20 साल पुरानी थी और इसका लॉक भी टूटा हुआ था.

कश्मीरा पहुंचीं अस्पताल, कृष्णा-सुदेश ने दिया हेल्थ अपडेट
गोविंदा को गोली लगने का सुनते ही उनके भांजे कृष्णा अभिषेक की वाइफ कश्मीरा शाह उनसे मिलने अस्पताल पहुंचीं. इसके बाद कृष्णा ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करते हुए मामा गोविंदा की हेल्थ के बारे में बताया.


कृष्णा ने लिखा- ‘मामा अब बेहतर महसूस कर रहे हैं. आप लोगों की दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया. हम उनकी जल्द ठीक होने की दुआ करते हैं. भगवान रहम दिल है. आप अपनी दुआएं जारी रखें.’


‘लाफ्टर शेफ’ फेम सुदेश लहरी ने भी गोविंदा का हेल्थ अपडेट दिया है. पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने कहा- ‘सर बिल्कुल ठीक है अभी. मतलब अभी एक दिन से नहीं हो सकता. छुट्टी कब होगी कैसी होगी. बात हुई है अच्छे से. सबकी दुआ है. सबका प्यार है उनके साथ. अभी वो ठीक है. बात कर रहे हैं अच्छे से. शुक्र है. अभी वो काफी अच्छे हैं. बात कर रहे हैं और बहुत जल्दी घर पर आ जाएंगे. सब ठीक हो जाएगा.’


कैसी है हालत, कब होंगे डिस्चार्ज?
बता दें कि गोविंदा के पैर पर 8-10 टांके लगे हैं और एक्टर की हालत अब पहले से बेहतर हैं. वे 24 घंटे के लिए आईसीयू में रहेंगे. एक्टर ने अपना एक वॉइस नोट जारी करते हुए खुद अपना हाल बताया था और कहा था कि वे अब ठीक हैं. उनके पैर से गोली निकाल दी गई है. उन्हें तीन-चार दिन बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी. हालांकि एक्टर को एक महीने तक आराम करना होगा

ये भी पढ़ें: तृप्ति डिमरी ने अटेंड नहीं किया जयपुर का शो, ऑर्गनाइजर्स ने लगाया आरोप, बोले- ‘5.5 लाख ले लिए और भाग गईं’





Source link

x