Govinda Wife Sunita Ahuja revealed she become mother of 3 kids but her one daughter was premature and died after 3 months of her birth


Govind Wife Sunita On Her Children: गोविंदा बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने अपनी कॉमिक टाइमिंग और डांस से दर्शको के दिलों पर राज किया है. एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ बेहद सक्सेफुल रही. वहीं पर्सनल लाइफ की बात करें तो गोविंदा ने सुनीता से शादी की है और उनके दो बच्चे टीना और यशवर्धन हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि गोविंदा दो नहीं बल्कि तीन बच्चों के पिता बने थे. हालांकि उनकी दूसरी बेटी की मौत हो गई थी. एक्टर की पत्नी सुनीता ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

गोविंदा की दूसरी बेटी की हो गई थी मौत
दरअसल गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने हाल ही में टाइमआउट विद अंकित नाम के पॉडकास्ट पर अपने बच्चों यश और टीना की एक प्यारी मां होने के बारे में भी बात कीच उन्होंने यह भी बताया उन्होंने अपनी तीन महीने की दूसरी बेटी को खो दिया था.  सुनीता ने बताया कि वह अपने बेटे यशवर्धन को हमेशा लाड़-प्यार देती थीं और इसके पीछे एक मजबूत वजह थी.

सुनीता ने कहा, “यश को ज्यादा पैम्पर किया गया है क्योंकि वह टीना से आठ साल छोटा है. यश से पहले मेरी एक और बेटी भी थी, लेकिन वह प्रीमैच्योर थी और जिंदा नहीं रह सकी थी. जब उसकी मृत्यु हुई तब वह तीन महीने की थी. उसके फेफड़े डेवलेप नहीं हुए थे. इसीलिए मैंने यश को बहुत कोकून में पाला क्योंकि मुझे डर लगता था. अब मुझे उसकी सभी इच्छाएं पूरी करनी होंगी, लेकिन यह ठीक है.”

 


बच्चों को सर्वेंट्स के पास नहीं छोड़ती थीं सुनीता
सुनीता ने ये भी कहा, “मैं उन दोनों के लिए सख्त हूं, लेकिन वे अब बड़े हो गए हैं.” उन्होंने उस समय को भी याद किया जब वह अपने बच्चों को छोड़ने और उन्हें लेने के लिए स्कूल जाती थीं. सुनीता ने कहा, “मैं अपने बच्चों को कभी नौकरों के पास नहीं छोड़ती थी.”

गोविंदा से कब हुई थी सुनीता की पहली मुलाकात?
सुनीता ने यह भी साझा किया कि कैसे वह गोविंदा को 40 वर्षों से जानती हैं और अभिनेता से उनकी मुलाकात हुई जब वह बीकॉम के फाइनल ईयर के स्टूडेंट थे. सुनीता ने कहा, “उस समय हमारा कोई अफेयर नहीं था. मुझे वह ठीक लगे. वह विरार से थे और मैं पाली हिल से. किसने सोचा था कि हम प्यार में पड़ेंगे और शादी करेंगे.

ये भी पढ़ें- GOAT Box Office Collection Day 11: थलापति विजय की ‘गोट’ ने दूसरे संडे की बंपर कमाई, कमल हासन की ‘विक्रम’ को मात देने से बस इतनी दूर





Source link

x