Greatest Of All Time Box Office Collection Day 1 Thalapathy Vijay Film Opening Day Thursday Collection net in India


GOAT Box Office Collection Day 1: ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) एक तमिल साइंस-फाई एक्शन फिल्म है. थलपति विजय स्टारर इस फिल्म का काफी बज बना हुआ था. दरअसल ये सेकेंड लास्ट फिल्म बताई जा रही है इस वजह से भी इसे लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई थी. वहीं सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद  ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की बंपर शुरुआत हुई है. चलिए जानते हैं थलापति विजय की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइमने पहले दिन कितनी की कमाई?
थलपति विजय स्टारर ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी. इसकी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म की खूब एडवांस बुकिंग भी हुई और सिनेमाघरों में रिलीज होते ही इसे देखन के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसी के साथ ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने रिलीज के पहले दिन बंपर ओपनिंग की. वहीं अब फिल्म की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने रिलीज के पहले दिन 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है
  • फिल्म ने तमिल भाषा में 38.3 करोड़ का कलेक्शन किया. हिंदी में फिल्म ने 1.7 करोड़ की कमाई की. वहीं तेलुगु में 3 करोड़ की कमाई की.
  • इसी के साथ ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ की पहले दिन की कमाई 43 करोड़ रुपये हो गई है.

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ बनी तमिल की सबसे बड़ी ओपनर
थलपति विजय की ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने पहले दिन के कलेक्शन से (43 करोड़) कई फिल्में के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.  इस फिल्म ने  विक्रम (29 करोड़ रुपये), जेलर (37.6 करोड़ रुपये), 2.0 (23 करोड़ रुपये) सहित कई तमिल ब्लॉकबस्टर के पहले दिन के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ दिया है.  5 सितंबर को द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम ने भारत में 76.23 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की. उम्मीद है कि यह फिल्म अपने बिजनेस से बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचेगी

द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम नहीं तोड़ पाई स्त्री 2 का रिकॉर्ड
‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. हालांकि क्रिटिक्स से फिल्म को खास रिव्यू नहीं मिल पाया. फिर भी 300 करोड़ की लागत में बनीं इस फिल्म ने बंपर ओपनिंग की है लेकिन ये ‘स्त्री 2’ के पहले दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड ब्रेक नहीं कर पाई. हालांकि उम्मीद है कि ये फिल्म वीकेंड पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी. फिलहाल हर किसी की निगाहें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं.

बता दें कि ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म में थलापति विजय ने डबल रोल प्ले किया है.’GOAT’ में मीनाक्षी चौधरी, प्रभु देवा, प्रशांत और योगी बाबू सहित कई अन्य कलाकारों ने भी अहम रोल निभाया है. 

ये भी पढ़ें:-आमिर खान-कैटरीना से ज्यादा टैक्स भरते हैं Kapil Sharma, जानें कहां-कहां से होती है कमाई



Source link

x