Greatest Of All Time Box Office Collection Day 2 Thalapathy Vijay Film Second Day Friday Collection net in India


GOAT Box Office Collection Day 2: थलापति विजय की एक्शन थ्रिलर ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी. रिलीज से पहले ही इस फिल्म का जबरदस्त बन गया था और इसके चलते इसकी बंपर एडवांस बुकिंग भी हुई. वहीं सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को फर्स्ट डे देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी. इसी के साथ फिल्म ने बंपर ओपनिंग की. चलिए यहां जानते हैं थलापति विजय की लेटेस्ट रिलीज का दूसरे दिन का कलेक्शन कितना रहा है?

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने दूसरे दिन कितनी की कमाई?
‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ थलापति विजय की सेकेंड लास्ट फिल्म. दरअसल अब तमिल सुपरस्टार अपने पॉलिटिकल करियर पर ध्यान देंगे. ऐसे में विजय की इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे.. इसी के साथ विजय की इस फिल्म को देखने के लिए ओपनिंग डे पर थिएटर्स में खूब दर्शक पहुंचे और ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने पहले दिन बंपर कलेक्शन किया. इस फिल्म ने साल 2024 में तमिल सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनर होने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. हालांकि रिलीज के दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त गिरावट दर्ज की जा रही है. फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो  

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक पहले दिन, विजय-स्टारर ने भारत में 44 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जिसमें फिल्म ने अकेले तमिल में 39.15 करोड़, हिंदी में 1.85 करोड़ और तेलुगु में 3 करोड़ का बिजनेस किया. वहीं अब फिल्म की रिलीज के दूसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने दूसरे दिन 24.75 करोड़ की कमाई की है.
  • इसमें फिल्म ने तमिल में 22 करोड़, हिंदी में 1.5 करोड़ और तेलुगु में 1.25 करोड़ का कारोबार किया है.
  • इसी के साथ ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का दो दिनों का कुल कलेक्शन अब 68.75 करोड़ रुपये हो गया है.

‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ विजय की ‘लियो’ के मुकाबले है पीछे
‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ की कमाई में दूसरे ही दिन लगभग 47 फीसदी की गिरावट आई हैं. इस कमाई को देखकर विजय और मेकर्स की नींद उड़ गई है. हालांकि उम्मीद है कि वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में तेजी आएगी. लेकिन 400 करोड़ की लागत से बनी ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ दो दिन बाद भी 100 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है. वहीं विजय की पिछली फिल्म लियो 300 करोड़ के बजट में बनी थी और इसने पहले दिन 76.2 करोड़ और दूसरे दिन 40.3 करोड़ का बिजनेस किया था. ऐसे में ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ लियो के मुकाबले अच्छा परफॉर नहीं कर पा रही है. अब देखने वाली बात होगी कि वीकेंड पर ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ कैसा परफॉर्म कर पाती है.

बता दें कि   ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ में थलापति विजय ने डबल रोल प्ले किया है. फिल्म मेका निर्देश वेंकट प्रभु ने किया है और ये एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. वहीं फिल्म में विजय के अलावा माइक मोहन, प्रशांत, प्रभु देवा, स्नेहा, लैला, जयराम, मीनाक्षी चौधरी और योगी बाबू ने अहम रोल निभाया है.

ये भी पढ़ें:-Stree 2 Box Office Collection Day 23: ‘स्त्री 2’ की कम नहीं हो रही कमाई की रफ्तार, 23वें दिन भी हुआ दमदार कलेक्शन



Source link

x