Greatest Of All Time Box Office Collection Day 4 Thalapathy Vijay Film Fourth Day Sunday Collection net in India


GOAT Box Office Collection Day 4: साउथ सुपरस्टार थलापति विजय की लेटेस्ट फिल्म ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (GOAT) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इस फिल्म का रिलीज से पहले ही काफी बज बना हुआ था और सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद तो इसने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म ने शानदार शुरुआत की और ओपनिंग वीकेंड पर भी इसने टिकट काउंटर पर गर्दा उड़ा दिया है. ये फिल्म तीन दिन में ही 100 करोड़ के पार हो चुकी है. चलिए यहां जानते हैं ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले संडे को कितनी कमाई की है?

‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने चौथे दिन कितन किया कलेक्शन?
‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ थलापति विजय की राजनीतिक करियर शुरू होने के बाद अब सेकेंड लास्ट फिल्म है. इस वजह से सुपरस्टार के फैंस इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थे. फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हुई थी. वही सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ को देखने के लिए दर्शको की भीड़ उमड़ पड़ी और उम्मीद के मुताबिक फिल्म को ऑडियंस से खूब प्यार भी मिल रहा है.

हालांकि दूसरे दिन ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ की कमाई में गिरावट भी आई लेकिन वीकेंड पर फिल्म के कलेक्शन में तगड़ा उछाल देखा गया. वहीं फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने पहले दिन 44 करोड़ का कारोबार किया था. दूसरे दिन 25.5 करोड़ कमाए और तीसरे दिन फिल्म ने 33.5 करोड़ का कारोबार किया. वहीं अब ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ की कमाई के चौथे दिन यानी पहले संडे के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी पहले संडे को 34.2 करोड़ का कारोबार किया है.
  • इसमें तमिल ने फिल्म ने 30 करोड़, हिंदी में 2.7 करोड़ और तेलुगु में 1.5 करोड़ की कमाई की है.
  • वहीं अब ‘ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ के चार दिनों की कुल कमाई अब 137.2 करोड़ रुपये हो गई है.

ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम के पास कमाई का शानदार मौका
दिलचस्प बात है कि अगले कुछ हफ़्तों में तमिलनाडु में कोई बड़ी फ़िल्म रिलीज़ होने की उम्मीद नहीं है, ऐसे में GOAT बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है. और यह विजय की सबसे बड़ी सक्सेस में से एक बन सकती है. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित उनकी पिछली रिलीज लियो के बाद यह उनके करियर की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म होने का अनुमान लगाया जा रहा है. वहीं GOAT पहले ही 2024 की पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म बन चुकी है.

ये भी पढ़ें:-जब Aamir Khan ने उधार के कपड़े पहनकर दी थी ब्लॉकबस्टर, इसी फिल्म के बाद सामने आए अलग-अलग फील्ड के दो सुपरस्टार



Source link

x