Greatest Of All Time Box Office Collection Day 6 thalapathy Vijay Film Sixth Day Tuesday Collection net in India


GOAT Box Office Collection Day 6: थलापति विजय की फिल्म ‘गोट’ या ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का रिलीज से पहले ही काफी बज बना हुआ था जिसके चलते इस एक्शन थ्रिलर की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई थी. वहीं रिलीज के बाद फिल्म को पहले दिन सिनेमाघरों में दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल और इसने बंपर कमाई की. वहीं अपने ओपनिंग वीकेंड पर भी ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ का कलेक्शन शानदार रहा. चलिए यहां जानते हैं  ‘गोट’ ने रिलीज के छठे दिन यानी मंगलवार को कितनी कमाई की है?

गोटने रिलीज के छठे दिन कितने छापे नोट?
थलापति विजय की ‘गोट’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. हालांकि फिल्म को रिलीज के बाद क्रिटिक्स से मिले जुले रिव्यू मिले थे. हालांकि इन रिएक्शन का सिनेमाघरों में फिल्म की परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ा और इसे देखने के लिए दर्शकों की खूब भीड़ थिएटर्स में नजर आ रही है. इसी के साथ ‘गोट’ जमकर नोट भी छाप रही है. ये फिल्म साल 2024 की सबसे बड़ी तमिल ओपनर का रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है और कई बड़ी फिल्मों को मात भी दे चुकी है.

‘गोट’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 44 करोड़ की कमाई की थी. दूसरे दिन ‘गोट’ का कलेक्शन 25.5 करोड़ रहा. तीसरे दिन फिल्म ने 33.5 करोड़ की कमाई की और चौथे दिन 34 करोड़ का कारोबार किया. पांचवें दिन ‘गोट’ का कलेक्शन 14.75 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब फिल्म की रिलीज के छठे दिन यानी पहले मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘गोट’ ने रिलीज के छठे दिन यानी पहले मंगलवार 10.50 करोड़ का कारोबार किया है.
  • इसी के साथ ‘गोट’ की 6 दिनों की कुल कमाई अब 162.25 करोड़ रुपये हो गई है.

गोट 200 करोड़ का आंकड़ा पार करने की ओर बढ़ रही है
थलापति विजय की ‘गोट’ ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये के क्लब में एंट्री कर ली है. ये साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म भी बन गई है. हालाँकि, GOAT विजय की आखिरी रिलीज़, लियो से पीछे है, जिसने भारत में अपने पहले सोमवार को 40.1 करोड़ रुपये और पहले मंगलवार को 36.1 करोड़ रुपये कमाए थे. हालांकि फिर भी ये फिल्म अब 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने की ओर बढ़ रही है. उम्मीद है कि दूसरे वीकेंड तक ये फिल्म 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी.

ये भी पढ़ें:-कभी एक लाइन का डायलॉग नहीं बोल पाते थे राजेश खन्ना, फिर बने बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार, बैक टू बैक दी थी 15 हिट फिल्में

 



Source link

x