Gurmeet Choudhary Got Famous After Ramayan Ram Character Has Special Connection


इस एक्टर को भी रामायण में भगवान राम के रोल में दर्शकों ने किया था पसंद, फैमिली का भी 'राम' से स्पेशल कनेक्शन!

2008 में आई रामायण में गुरमीत चौधरी ने निभाया था राम का किरदार

नई दिल्ली:

Gurmeet Choudhary Ram Connection in Ramayan:  साल 2008 में आई रामायण तो आपको याद ही होगी, जिसमें देबिना बनर्जी, गुरमीत चौधरी, अंकित अरोड़ और अखिलेंद्र मिश्रा ने सीता, राम, लक्ष्मण और रावण के किरदार को फैंस के बीच एक बार फिर फेमस कर दिया था. वहीं राम की भूमिका में गुरमीत चौधरी को काफी पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी. वहीं अब अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन समारोह से पहले गुरमीत चौधरी ने रामायण सीरियल की शूटिंग के दिनों को याद किया. 

यह भी पढ़ें

एक्टर ने एक इंटरव्यू में गुरमीत चौधरी ने कहा, मैं फिजिकल ट्रेनिंग के लिए साढ़े चार बजे निकलता था और रास्ते में राम जी के पोस्टर देखता था. और मुझे लगता है इसी तरह का सेलिब्रेशन देखने को मिला होगा दब अयोध्या राम जी लौटे होंगे. ऐसी ही वाइब रही होगी. जब मैं घर से निकलता हूं आजकल लोग गुडमॉर्निंग की जगह राम राम बोलते हैं.” वहीं राम के नाम से कलेक्शन पर गुरमीत ने बताया कि उनके पिता का सीताराम है. जबकि देबिना बनर्जी की मम्मी का नाम शबरी है. वहीं गुरमीत जहां पैदा हुए उस जगह का नाम भी जयरामपुर है. इसके चलते राम मंदिर से उनका कनेक्शन भी गहरा हो गया है. 

गुरमीत चौधरी दो साल पहले राम मंदिर के कंस्ट्रक्शन के समय अयोध्या गए थे. वहीं दोबारा अयोध्या जाने के बारे में एक्टर ने कहा, जैसे ही टाइम मिलता है हम हफ्तेभर में वहां जाएंगे. आखिरी बार मैं और देबिना अयोध्या के राम मंदिर में गए थे और अपने दो बच्चों के लिए प्रार्थना की थी. 

 

 



Source link

x