Haryana Chunav: हरियाणा पहुंचे पीएम मोदी, बोले- कांग्रेस में सीएम बनने की मारामारी, बापू और बेटा दोनों मैदान में…


​​​​​​​हिसार. पीएम नरेंद्र मोदी शनिवार को हरियाणा के हिसार में पहुंचे हैं. वहां पहुंचकर उन्होंने रेली को संबोधित करते हुए कहा कि विकास में योगदान देने वाले हर किसी को नमन करता हूं, जैसे जैसे वोटिंग की तारीख पास आ रही है वैसे-वैसे कांग्रेस का हाल पस्त हो रहा है. कांग्रेस देश की सबसे बेईमान पार्टी है. उन्होंने जूठ बोलकर हिमाचल के लोगों को फंसाया. कांग्रेस दलितों को पसंद नहीं करती. कांग्रेस के राज में दलितों के साथ अत्याचार हुआ पर कांग्रेस चुप है. वहीं बीजेपी सर्वसमाज की भागीदारी सुनिश्चित कर रही है.

उन्होंने आगे कहा कि राहुल विदेश मे जाकर आरक्षण खत्म करने की बात बोलते हैं. मोदी सबका ध्यान रखता है. नायाब सरकार लोगों के हित का काम कर रही है. लेकिन कांग्रेस इतना बड़ा स्वार्थी दल है जिसे वोट बैंक के सिवा कुछ नहीं दिखता. यह पार्टी किसानों को वोट बैंक के आधार पर देखती है लेकिन बीजेपी किसान का दर्द समझती है.

कश्मीर से वृंदावन आई लड़की, रात में छिपकर गई निधिवन, साक्षात दिखे श्री कृष्ण, और फिर…

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हर कोई हरियाणा का मुख्यमंत्री बनने के लिए मारामारी कर रहा है, बापू (भूपेंद्र सिंह हुड्डा) और बेटा (दीपेंद्र हुड्डा) भी दावेदार है. दरअसल, उन्होंने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन दिनों को याद किया, जब हरियाणा में पार्टी संगठन के लिए काम किया था. उन्होंने कहा यह मेरा सौभाग्य है कि हरियाणा ने मुझे बहुत कुछ दिया, बहुत कुछ सिखाया.

मोदी ने कहा कि हरियाणा कि माताओं-बहनों ने नारा दिया है. ‘म्हारा हरियाणा-नॉन-स्टॉप हरियाणा ‘ और हरियाणा का विकास बिना रुके जारी रहना चाहिए, इसलिए लोगों ने भाजपा को तीसरी बार मौका देने का मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि हर जगह से एक ही आवाज सुनाई दे रही है. ‘भरोसा दिल से, भाजपा फिर से.’ हरियाणा में 5 अक्टूबर को मतदान होना है.

मोदी ने कहा कि मतदान का दिन नजदीक आने के साथ कांग्रेस नेताओं ने यह कहना शुरू कर दिया है कि हरियाणा में भी उन्हें मध्यप्रदेश जैसी स्थिति का सामना करना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश और राजस्थान के चुनावों में कांग्रेस ने झूठ का सहारा लिया, लेकिन उनके झूठ का गुब्बारा फूट गया और हरियाणा में भी यही होने जा रहा है. मोदी ने कहा कि कांग्रेस का यह हाल इसलिए हो रहा है कि वह देश की धोखेबाज और बेईमान पार्टी है. उन्होंने कहा, ‘पड़ोस में हिमाचल प्रदेश में देखिए, उन्होंने क्या किया है.’

ससुर पर चढ़ा बहू का जादू, आए-दिन बनाता था संबंध, फिर सास को पता चली सच्चाई, और…

उन्होंने आगे कहा चुनाव के दौरान उन्होंने क्या-क्या झूठ बोला आप कल्पना भी नहीं कर सकते और सत्ता में आने के बाद वे अपने किए वादों से भाग रहे हैं. मोदी ने कहा कि लोग अब कांग्रेस से कह रहे हैं, ‘क्या हुआ तेरा वादा’, कांग्रेस लोगों से पूछ रही है ‘तुम कौन.’ उन्होंने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा, ‘दिल्ली के शाही परिवार ने हिमाचल की जनता को अपने झूठ में फंसाया. आज हिमाचल के कर्मचारियों को वेतन और डीए (महंगाई भत्ता) देने के लिए उनके पास बजट नहीं है.

वृंदावन मंदिर के पास पहुंची पुलिस, साधू से पूछा- कौन हो तुम? नाम सुनते ही खुश हुए अफसर

हरियाणा में कांग्रेस में गुटबाजी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा, ‘जो पार्टी अपने नेताओं के बीच एकता नहीं ला सकती, वह राज्य में स्थिरता कैसे लाएगी. ‘ आप देख रहे हैं कि यहां कांग्रेस में लोग मुख्यमंत्री बनने के लिए आपस में ही मारामारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘आप खुद देखिये कांग्रेस के राज में गोहाना में दलितों पर अत्याचार हुआ, मिर्चपुर कांड हुआ, दलित बेटियों के साथ अत्याचार और अन्याय हुआ, लेकिन कांग्रेस चुप रह.’

Tags: Haryana election 2024, Haryana news, Hisar news, PM Modi



Source link

x