Haryana Chunav : कांग्रेस ने जारी की चौथी लिस्ट, रणदीप सुरजेवाला के बेटे को मिला टिकट, देखें सूची – Congress Releases fourth List Of 40 Candidates For Haryana Assembly Polls Randeep Surjewala son to contest from kaithal seat check full list


चंडीगढ़. कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार देर रात 40 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी. कैथल से रणदीप सुरजेवाला को टिकट न देकर उनके बेटे आदित्य को टिकट दिया गया है. कुमारी शैलजा का इस लिस्ट में नाम नहीं है. कांग्रेस ने अब तक 9 सीटों पर उम्मीदवार घोषित नहीं किए हैं. गुरुवार को नामांकन की आखिरी तारीख है. पंचकुला से चंद्र मोहन, अंबाला शहर से निर्मल सिंह और कलायत से विकास सहारन को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है.

9 सीटें अभी भी होल्ड पर
कांग्रेस ने अब तक 81 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. अभी भी 9 सीटों पर प्रत्याशी घोषित नहीं किए हैं. गुरुवार को नामांकन का आखिरी दिन है. ऐसे में पार्टी को हर हाल में कल उम्मीदवार घोषित करने होंगे.

बीजेपी ने अंतिम लिस्ट जारी की, रामबिलास शर्मा को टिकट नहीं
हरियाणा में बीजेपी ने विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार देर शाम अपनी तीसरी और अंतिम सूची जारी की. पार्टी ने अपने वरिष्ठ नेता रामबिलास शर्मा को महेंद्रगढ़ से टिकट नहीं दिया है. बीजेपी ने महेंद्रगढ़ से कंवर सिंह यादव को मैदान में उतारा है. सिरसा से रोहताश जांगड़ा को मैदान में उतारा है, जबकि फरीदाबाद एनआईटी सीट से सतीश फागना को पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है. भाजपा ने सभी 90 विधानसभा सीट के लिए उम्मीदवारों के नाम घोषित कर दिए हैं.

FIRST PUBLISHED : September 11, 2024, 23:44 IST



Source link

x