Haryana Chunav 2024: ‘कांग्रेस पार्टी सत्ता विरोधी लहर और किसान…’, दंगल गर्ल बबीता फोगाट को BJP की जीत का भरोसा


चरखी दादरी. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को वोट डाले गए. पूरे प्रदेश में शाम सात बजे तक 61 फीसदी वोटिंग हुई. वहीं, विनेश फोगाट की चचेरी बहन और भारतीय जनता पार्टी की नेत्री बबीता फोगाट ने भी वोट डाला. इस दौरान बबीता ने अपनी चचेरी बहन विनेश फोगाट के 2024 के हरियाणा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव लड़ने पर खुलकर बात की. बबीता इस बार चुनाव नहीं लड़ रही हैं, जबकि विनेश जुलाना विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की उम्मीदवार हैं. बबीता फोगाट ने चरखी दादरी स्थित सैनी धर्मशाला में बूथ नंबर 211 पर मतदान किया और हरियाणा में भाजपा की जीत का दावा किया.

बबीता फोगाट शनिवार को चरखी दादरी के सैनीपुरा स्थित बूथ नंबर 211 पर मतदान करने पहुंची और परिजनों के साथ मतदान किया. मतदान के बाद बबीता फोगाट ने हरियाणा प्रदेश के कल्याण और विकास के लिए कहा कि मैं सभी से बड़ी संख्या में मतदान करने का आग्रह करूंगी. इस देश के नागरिक के तौर पर यह आपकी सबसे बड़ी जिम्मेदारी है. यह हर किसी का निजी फैसला है कि वह किस पार्टी से जुड़ना चाहता है.

कांग्रेस को लेकर क्या बोली बबीता

विनेश के चुनाव लड़ने पर बबीता ने कहा कि यह उसकी पसंद है और मैं विनेश फोगाट के फैसले का सम्मान करती हूं. यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि भाजपा राज्य में लगातार तीसरी बार सत्ता में आने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस पार्टी सत्ता विरोधी लहर और किसान विरोध और पहलवानों के विरोध के मुद्दों पर सवार होकर सत्ता हासिल करना चाहती है.बता दें कि कांग्रेस ने जींद के जुलाना से विनेश को उतारा है. जबकि विनेश का ससुराल सोनीपत और घर चरखी दादरी में है. विनेश ने भी चरखी दादरी में ही वोट डाला था.

FIRST PUBLISHED : October 5, 2024, 23:44 IST



Source link

x