Haryana Chunav 2024: ‘आप लंगोट बांध खड़े रहे, इन्होंने अखाड़े में कोई और उतारा’, कांग्रेस ने पहलवान योगेश्वत दत्त के यूं लिए मजे


सोनीपत. हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए पहलवान योगेश्वर दत्त गोहाना से टिकट मांग रहे थे, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया. अब हरियाणा में नामांकन का दौर भी खत्म हो चुका है और प्रचार की रफ्तार तेज हुई है. इसी कड़ी में भाजपा नेता और पहलवान योगेश्वर दत्त ने सोशल मीडिया एक्स (पहले ट्वीटर) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में पोस्ट डाली. हालांकि, इस पोस्ट पर हरियाणा कांग्रेस कांग्रेस ने तंज कसा और भाजपा नेता और पहलवान योगेश्वर दत्त को निशाने पर लिया. अब योगेश्वर दत्त और कांग्रेस पार्टी आमने सामने है.

योगेश्वर दत्त ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर प्रधानमंत्री का एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें पीएम मोदी कह रहे हैं कि हरियाणा की जनता अपनी बात की पक्की है. इस पर हरियाणा कांग्रेस ने जवाब में टिकट ना मिलने पर उन्हें ट्रोल किया. कांग्रेस ने लिखा, “आप लंगोट बांध खड़े रहे, इन्होंने अखाड़े में कोई और उतारा.”

नेता योगेश्वर दत्त ने पीएम नरेंद्र मोदी की जो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, उसमें पीएम कह रहे थे कि मैं आज हरियाणा के लोगों के बीच आया हूं, आप भाजपा को आशीर्वाद दीजिए.हमारे हरियाणा के लोग जुबान के बड़े पक्के होते हैं। एक बार जो वादा कर दिया, वो कर दिया.

कांग्रेस ने कहा कि पहलवान जी, हरियाणा के लोग तो जुबान के पक्के होते हैं, इसमें कोई शक नहीं, लेकिन झूठे भाजपाइयों का भरोसा गलत कर लिया आपने. आप लंगोट बांधे खड़े रहे, इन्होंने अखाड़े में कोई और उतार दिया. आप हमारे प्रदेश के चैंपियन खिलाड़ी हो, आपके साथ भाजपा का ऐसा सलूक देखकर प्रदेशवासी आहत हैं.

हरियाणा में बनेगी भाजपा की सरकारः दत्त

योगेश्वर दत्त ने इस पुरे मामले पर मीडिया से बात की और कहा कि लंगोट तो उन्होंने आज भी बांध रखा है. ये जीवन की जंग है. क्योंकि राजनीति है और इस बार पूरे बहुमत से बीजेपी की सरकार बनेगी. दो दिन पहले जब हरियाणा में प्रधानमंत्री आए थे, तब ये पोस्ट उन्होंने डाली थी. प्रधानमंत्री और बीजेपी पार्टी ने कुछ हट कर काम किया है. कांग्रेस पार्टी ने ऐसे लोगो को टिकट देने का काम किया है, जो हमेशा इस देश की संस्कृति पर प्रहार करते है. हम उसके खिलाफ़ खड़े हैं और वो हमेशा लँगोट बांधे मिलेंगे.  गौरतलब है कि योगेश्वर दत्त की जगह भाजपा ने गोहाना से अरविंद शर्मा को टिकट दिया है.

Tags: Haryana BJP, Haryana Election, Haryana election 2024, Yogeshwar Dutt



Source link

x