Haryana Crime News: हरियाणा में बेखौफ बदमाश, सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में शख्स की हत्या


अंबाला. हरियाणा के अंबाला में भी बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला छावनी के नागरिक अस्पताल का है. यहां पर एक मर्डर हुआ है. मेडिकल करवाने आए एक शख्स पर इमरजेंसी वार्ड में हमला किया गया और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल, इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

दरअसल, शाहपुर निवासी अमरीक सिंह गांव से बच्चों के साथ निकल रहा था तो अचानक गांव के कुछ युवकों ने हमला कर दिया. जब वे इसकी शिकायत पुलिस को देने पहुंचे तो पुलिस ने मेडिकल करवाने को कहा था. इस पर अमरीक सिंह मेडिकल करवाने शहर के नागरिक अस्पताल पहुंचा था. लेकिन पीछे पीछे हमलावर भी सिविल अस्पताल पहुंच गए और इमरजेंसी वार्ड में उस पर धावा बोल दिया.

आरोपियों ने अमरीक पर चाकू से कई वार किए. इस दौरान उसकी गर्दन और पेट चाकू मारा गया था.

घायल की पत्नी ने बताया कि वे गांव से जा रहे थे. इस दौरान अमरीक और उस पर ईंट से हमला किया गया था. इसके बाद वे पुलिस चौकी गए और पुलिस ने उन्हें मेडिकल के लिए बोला था. लेकिन मेडिकल के लिए जब वे लोग आए तो अस्पताल में ही उन्हीं के गांव के कुछ युवकों ने हमला कर दिया. परिजनों ने पुलिस ने न्याय की गुहार लगाई है. अमरिक की पत्नी ने बताया कि वह अपने बेटी के साथ बाजार आए थे और बच्ची के लिए डांस क्लास के लिए टीशर्ट खरीदी थी.

क्या कहती है पुलिस

इस दौरान उन पर ईंटों से हमला किया गया था. बाद में दोबारा हमला किया गया है.उधर, घटना के बाद अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल रहा. डीएसपी अंबाला कैंट ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी. इसके बाद वो नागरिक अस्पताल पहुंचे और फिलहाल इस मामले में हर तथ्य से जांच की जा रही है.

Tags: Ambala crime news, Ambala news today, Haryana News Today



Source link

x