Haryana Deputy CM Dushyant Chautala Retaliated On Biplab Dev Said BJP-JJP Consent Than Alliance Happened | Lok Sabha Elections 2024: BJP प्रभारी बिप्लब देव के बयान पर दुष्यंत चौटाला का पलटवार, बोले


Haryana Politics: हरियाणा में बीजेपी-जजपा गठबंधन नेताओं के बीच चल रही खींचतान खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. आज झज्जर पहुंचे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने बीजेपी प्रभारी बिप्लब देव को जवाब दिया कि किसी ने किसी पर अहसान नहीं किया. गठबंधन से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दिल्ली निवास पर दोनों पार्टियों के नेताओं में चर्चा के बाद सहमति बनी थी, उसके बाद ही गठबंधन पर मुहर लगी थी.

दरअसल, दुष्यंत चौटाला बेरी हलके के गांव दुजाना में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर भी निशाना साधा. राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा द्वारा सरकार को किसान, जवान, पहलवान व कर्मचारी विरोध बताने पर दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि हमारी सरकार ने कांग्रेस की तरह प्राइवेट सेक्टर में इम्प्लॉइज पर न तो लाठियां भंजवाई और न ही किसी टीचर पर गोली चलवाई.

2024 चुनाव की तैयारियों पर बोले डिप्टी सीएम

डिप्टी सीएम ने सरकार की नीतियों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि महिलाओं ने ग्रुप बनाकर रोजगार के अवसर पैदा किए है, जोकि सराहनीय है. साल 2024 के चुनाव की तैयारियों को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए चौटाला ने कहा कि उनकी पार्टी की चुनाव को लेकर पूरी तैयारी है. सभी दस लोकसभा सीटों पर संगठन का काम पूरा हो चुका है. उन्होंने आगे बताया कि जुलाई महीने से जजपा लोकसभा वाइज जलसे शुरू करने जा रही है. इसकी कमान पार्टी के संस्थापक व राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला के हाथों में होगी.

विकास कार्यों की आधार शिला रखी

वहीं आज ही डिप्टी सीएम ने गांव जहांगीरपुर में विकास कार्यों की आधार शिला रखी. यहां उन्होंने जिले की सड़कों के 121 करोड़ रुपये की लागत से जल्द ही सुधरने का दावा किया. उन्होंने कहा कि जिले की 47 सड़कों के पुनर्निर्माण और चौड़ा करने का काम शुरू किया गया है, जिसे जल्द ही गति मिलेगी. इस मौके पर डिप्टी सीएम ने सूरजमुखी की फसल की खरीद को लेकर भी सरकार का स्टैंड स्पष्ट किया. उन्होंने कहा कि सूजरमुखी उगाने वाले किसानों को सरकार हजार रुपये भावांतर भरपाई के रूप में दे रही है.

यह भी पढ़ें: Punjab Digital Jail: सीएम भगवंत मान का बड़ा ऐलान, लुधियाना में 100 करोड़ की लागत से बनेगी डिजिटल जेल, वहीं लगेगी अदालत



Source link

x