Haryana Politics: क्यों चर्चा में गैंगस्टर की पत्नी और BJP नेता मंजू हुड्डा, किसे नहीं है उनपर विश्वास?


रोहतक. हरियाणा के रोहतक में जिला परिषद की चेयरपर्सन के खिलाफ बुधवार को पार्षदों की तरफ से अविश्वास प्रस्ताव लाया जाना था, लेकिन जिला उपायुक्त के अस्वस्थ होने के चलते इसे स्थगित कर दिया गया. मीटिंग स्थगित होने के बावजूद 10 पार्षद जिला परिषद कार्यालय में पहुंचे और उन्होंने वहां पर मीडिया के सामने अपना पक्ष रखा. जिला परिषद के वाइस चेयरमैन अनिल हुड्डा का कहना है कि जान-बूझकर कार्रवाई को स्थगित किया गया है. अगर जिला प्रशासन 10 बार भी इसे स्थगित करेगा तो भी वे अपने स्टैंड पर कायम रहेंगे. क्योंकि जनता ने उन्हें अपने क्षेत्र में विकास कार्य कराने के लिए चुना है और हालात यह बन गए हैं कि अभी तक वह कोई भी काम नहीं करवा पाए हैं, इसलिए जिला परिषद की चेयरपर्सन के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहते थे.

हालांकि इन पार्षदों ने यह भी सफाई दी कि उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वे विरोधी पार्टियों से ताल्लुक रखने वाले पार्षद हैं, इसलिए जिला परिषद की चेयरपर्सन का विरोध कर रहे हैं. लेकिन हकीकत यह है कि भारतीय जनता पार्टी से ताल्लुक रखने वाले भी पार्षद उनके खिलाफ खड़े हैं. हमने मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी को भी शिकायत भेजी है कि कुछ लोग सरकार को बदनाम करने के लिए यहां का माहौल बिगाड़ रहे हैं और पार्षदों पर विरोधी पार्टी से संबंधित होने के आरोप लगा रहे हैं. पार्षद सीमा ने कहा कि वह तो भारतीय जनता पार्टी से हैं और 20 साल से उनका परिवार भाजपा से जुड़ा हुआ है, लेकिन इसके बावजूद उनके ऊपर भी आरोप लगाए जा रहे हैं.

Haryana Gang 4 2024 10 0fc15c300eeb860a734bdc51c5d86b1f Haryana Politics: क्यों चर्चा में गैंगस्टर की पत्नी और BJP नेता मंजू हुड्डा, किसे नहीं है उनपर विश्वास?

रोहतक की जिला परिषद की चेयरपर्सन मंजू हुड्डा.

गाड़ियों की चैकिंग में मिले हथियार

मीटिंग स्थगित होने के बावजूद भारी संख्या में चेयरपर्सन मंजू हुड्डा के समर्थक भी जिला परिषद कार्यालय पहुंचे हुए थे, जिसे देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी की गई थी. इस दौरान पुलिस ने कई वाहनों की चेकिंग की तो उनके अंदर से कुछ हथियार भी बरामद किए. पुलिस ने तीन युवकों को भी हिरासत में लिया है और पांच हथियार भी अलग-अलग गाड़ियों से बरामद किए. आर्य नगर थाना प्रभारी रोशन लाल ने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के लिए यहां पर पुलिस बल तैनात किया गया था. कुछ वाहनों से हथियार मिले हैं, उनकी जांच की जा रही है. जो पकड़े गए युवक हैं, उनका कहना है कि यह लाइसेंसी हैं, फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Manju Hooda .jpg 2 2024 10 484628f24ebf54010d0710010c351121 Haryana Politics: क्यों चर्चा में गैंगस्टर की पत्नी और BJP नेता मंजू हुड्डा, किसे नहीं है उनपर विश्वास?

रोहतक की मंजू हुड्डा के पति राजेश गैंगस्टर्स हैं.

मंजू हुड्डा कौन है

गौरतलब है कि रोहतक की मंजू हुड्डा के पति राजेश गैंगस्टर्स हैं. हाल ही में एक बच्चे की किडनैपिंग में भी मंजू को पुलिस ने आरोपी बनाया है और उन पर अब गिरफ्तारी की तलवाल भी लटक रही है. उन्होंने रोहतक के गढ़ सांपला किलोई से भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ चुनाव भी लड़ा था. हालांकि, वह चुनाव नहीं जीत पाई थी. उनके पिता डीएसपी रहे हैं.

Tags: Gangster surrender, Haryana News Today, Haryana politics, Rohtak crime news, Rohtak News



Source link

x