Haseen Dillruba to killer soup Films and web series on betrayal of husband and wife


Films-Series On Extra Marital Affair:  बॉलीवुड की फिल्में रोमांस से भरी होती हैं जिनकी हैप्पी एंडिंग होती है लेकिन अक्सर ऐसी फिल्में भी आती हैं जिनमे पति और पत्नी एक दूसरे से खूब बेवफाई करते हैं. धोखे और फरेब की कहानियों से भरी ये फिलमें कभी ड्राम तो कभी थ्रिलर के जरिए दर्शकों को एंटरनेट करती हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी ही फिल्मों और सीरीज के बारे में बताएंगें जिन्में पति-पत्नी ने एक दूसरे के साथ विश्वासघाक किया.

हसीन दिलरुबा (Haseen Dillruba)
विनिल मैथ्यू द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ प्यार, जुनून और विश्वासघात की उलझी हुई कहानी है जिसे देखकर दिमाग हिट जाता है. फिल्म में विक्रांत मैसी, तापसी पन्नू और हर्षवर्धन राणे ने जबरदस्त एक्टिंग की है. ‘हसीन दिलरुबा’ विक्रांत मैसी ने रिषु का किरदार निभाया है और तापसी पन्नू ने रानी का रोल अजाकिया है. दोनों की शादी हो जाती है. जहां रिषु रानी के प्यार में पागल है तो वहीं रानी रिषु संग बेवफाई करती है और फिर वो अपने पति के भाई के साथ ही फिजिकल रिलेशनशिप बनाती. रिश्ते को तार-तार करने वाली इस फिल्म की कहानी देख रूह कांप जाएगी.

मिर्जापुर (Mirzapur)
मिर्जापुर सीरीज काफी पॉपुलर है. इस सीरीज में भी पति-पत्नी के बीच धोखे की कहानी दिखाई गई है. सीरीज में कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी से उनकी पत्नी वीना यानी रसिका दुग्गल फरेब करती है. वीना रिश्तों की मर्यादा को लांघती है.

किलर सूप (Killer Soup)
मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन की सीरीज किलर सूप की कहानी भी पती-पत्नी के रिश्तें में बेवफाई को ही दिखाती है. इस वेब शो में कोंकणा अपने पति के हमशक्ल के साथ रिलेशन बनती है. इसके बाद वो अपने प्रेमी के साथ साजिश रच कर पति की हत्या कर देती है.

मनमर्जियां (Manmarziyaan)
तापसी पन्नू, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल की मनमर्जियां में भी रिश्तों में फरेब की कहानी दिखाई गई है. फिल्म में तापसी और विक्की कौशल एक दूसरे से प्यार करतें हैं दोनों के बीच फिजिकल रिलेशनशिपप भी होते हैं. वहीं जब दोनों को घरवालें रंगे हाथ पकड़ लेते हैं तो उनकी शादी कराने की सोचते हैं लेकिन विक्की रिश्ते में बंधना नहीं चाहते. इसके बाद तापसी की शादी अभिषेक बच्चन से हो जाती है. शादीशुदा होते हुए भी तापसी पति को धोखा देखकर अपने पहले आशिक विक्की से मिलती है.

मर्डर (Murder)
इंटेंस बॉलीवुड फिल्म मर्डर एक थ्रिलर फिल्म है जो प्यार, लस्ट और विश्वासघात के इर्द-गिर्द घूमती है. इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत के दमदार के साथ, ‘मर्डर’ दर्शकों को रहस्य और साज़िश से भरी रोमांचक यात्रा पर ले जाती है.

ये भी पढ़ें- ‘चक्कर आ रहे हैं, ज्यादा बोल नहीं पा रहे…’ प्रीति झंगियानी ने दिया पति प्रवीण डबास का हेल्थ अपडेट



Source link

x