HCL Recruitment 2024 Apply for various posts at hindustancopper.com


HCL Recruitment 2024: नौकरी की तलाश करने वाले उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है. हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड (HCL) ने एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. जिसके अनुसार संस्थान में कई पदों पर भर्ती की जाएगी. इस अभियान के लिए कैंडिडेट्स जल्द आवेदन कर सकेंगे. इस अभियान की शुरुआत जल्द होने वाली है.

इस भर्ती अभियान के जरिए हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में डिप्टी जनरल मैनेजर, डिप्टी मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के विभिन्न पदों पर भर्ती की घोषणा की है. इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 19 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी. आवेदन की प्रक्रिया 14 अक्टूबर 2024 से शुरू होगी, और इच्छुक उम्मीदवारों को 4 नवंबर 2024 तक आवेदन करने का मौका मिलेगा. सभी योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट hindustancopper.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

HCL Recruitment 2024: कैसे होगा चयन

डिप्टी जनरल मैनेजर और डिप्टी मैनेजर के पदों पर चयन साक्षात्कार के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा. वहीं, असिस्टेंट मैनेजर और मैनेजमेंट ट्रेनी पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन कंप्यूटर आधारित ऑनलाइन परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार के माध्यम से किया जाएगा.

HCL Recruitment 2024: इतना देना होगा आवेदन शुल्क

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य, ओबीसी, और ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को 500 रुपये आवेदन शुल्क देना होगा. यह शुल्क नॉन-रिफंडेबल है. अन्य सभी श्रेणियों के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान में छूट दी गई है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन की अंतिम तिथि का इंतजार न करें, क्योंकि अंतिम समय पर वेबसाइट पर लोड बढ़ने की संभावना रहती है, जिससे आवेदन में समस्या आ सकती है. आवेदन करते समय सभी शर्तों और नियमों को ध्यान से पढ़ना आवश्यक है.

HCL Recruitment 2024: किस तरह कर सकते हैं आवेदन

हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड में भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट www.hindustancopper.com पर जाना होगा. होमपेज पर HCL भर्ती 2024 लिंक पर क्लिक करें, आवश्यक विवरण भरें और आवेदन पत्र जमा करें. इसके साथ ही, आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए आवेदन का प्रिंटआउट अपने पास रखें. ज्यादा जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

यहां​ क्लिक कर चेक करें नोटिफिकेशन

यह भी पढ़ें- कौन है आईपीएस ज्येष्ठा मैत्रेयी, जिनकी उनके ही जिले के पुलिसकर्मी कर रहे थे जासूसी, UPSC में मिली थी ये रैंक

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x