Hema Malini Birthday Bash Inside Pics With Dharmendra Jeetendra And Others


हेमा मालिनी ने शेयर की बर्थडे की 8 तस्वीरें लेकिन तीसरी और चौथी PIC ले गई फैंस का दिल, आपने देखी क्या

Hema Malini 75th Birthday Bash inside Photos: हेमा मालिनी ने शेयर की बर्थडे की तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने हाल ही में 16 अक्टूबर को अपना 75 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अपने इस खास दिन पर हेमा मालिनी ने मुंबई में एक ग्रैंड पार्टी भी होस्ट की जिसमें बॉलीवुड के तमाम फिल्मी सितारों ने शिरकत की थी. पार्टी में धर्मेंद्र, जितेंद्र, शबाना आज़मी, शत्रुघ्न सिन्हा, अनुपम खेर नजर आए तो वहीं  इस बर्थडे बैश में रेखा रानी मुखर्जी और माधुरी दीक्षित के साथ तमाम फ़िल्मी सितारों की भी झलक देखने को मिली. ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने सितारों से भरी महफिल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इसी के साथ ही हेमा मालिनी ने दिल छू लेने वाला नोट भी लिखा है.  ड्रीम गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम और X अकाउंट (जिसे पहले ट्विटर भी कहा जाता था) से अपने 75वें बर्थडे बैश की कई  इनसाइड फोटोज़ शेयर की हैं. 

यह भी पढ़ें

इन तस्वीरों को साझा करने के साथ ही हेमा मालिनी ने अपने पति धर्मेंद्र की मौजूदगी को आशीर्वाद बताते हुए एक बेहद प्यारा सा नोट भी लिखा है.  ड्रीम गर्ल ने लिखा की 16 अक्टूबर वाकई मेरी ज़िंदगी का प्लैटिनम दिन था. दोस्तों, सहकर्मियों, परिवार और मेरे प्रशंसकों के साथ वो शाम यादगार थी. इस खास दिन पर धरमजी की उपस्थिति एक आशीर्वाद थी’. 

 सितारों से सजी महफिल की दिखाई झलक 

 धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की खूबसूरत तस्वीरों के साथ-साथ और ड्रीम गर्ल में पार्टी में आए बाकि के सितारों के साथ की तस्वीर भी अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर की हैं. हेमा मालिनी ने माधुरी दीक्षित श्री राम नेने, शिल्पा शमिता शेट्टी, रानी मुखर्जी और विद्या बालन के साथ फोटोज़ शेयर की हैं. इनमें से एक प्यारी सी तस्वीर ऐसी भी आप देख सकते हैं जिसमें ईशा देओल जया बच्चन के गले में हाथ डालकर पूछ देती हुई नजर आ रही हैं.  इस तस्वीर में विद्या बालन और हेमा मालिनी भी दिखाई दे रही है. इन खास पलों को साझा करते हुए ड्रीम गर्ल ने कैप्शन में लिखा दोस्तों के साथ कुछ वार्म मोमेंट्स. 

सितारों की चमक से रोशन हुआ खास दिन 

 जब सलमान खान से लेकर अनुपम खेर और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पिंक साड़ी में खूबसूरत नजर आईं ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी.  इन तस्वीरों में जया बच्चन,  जैकी श्रॉफ, राकेश रोशन, रेखा से लेकर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नजर आईं.  हेमा मालिनी ने एक पोस्ट में यह भी लिखकर सभी का शुक्रिया अदा किया, ‘मेरे सभी सम्मानित मेहमानों ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल मेरे इनविटेशन को स्वीकार किया और अपनी मौजूदगी से ढेर सारी खुशी दी’.

ईशा ने लुटाया मां पर प्यार 

 इन तस्वीरों में हेमा मालिनी और ईशा देओल की वो दो तस्वीरें भी बेहद प्यारी हैं जिन्हें खुद ईशा देओल ने शेयर किया था. इन फोटोस को साझा करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मम्मा’. आज और हमेशा आपका जश्न मना रही हूं. एक डिवाइन लेडी जो ग्रेस और डिग्निटी के साथ अपनी शर्तों पर अपनी लाइफ जीती हैं.  एक पॉवरहाउस.  एक प्यारी बेटी, दयालु मां, एडोरेबल  नानी, बेहतरीन एक्ट्रेस, फैंटास्टिक डांसर, इमानदार राजनेता और ये सूची बढ़ती ही जा सकती है. केवल एक ही ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी हो सकती हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं’.





Source link

x