Hema Malini once revealed Dharmendra never see her perform on stage she told the reason


Hema Malini Birthday: हेमा मालिनी 16 अक्टूबर को अपना 76वां बर्थडे सिलेब्रेट कर रही हैं. बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ अपने गोल्डन डेज में इंडियन सिनेमा की सबसे पॉपुलर और हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस में से एक थी. दिग्गज अभिनेत्री ने अपने करियर में तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. एक्ट्रेस होने के अलावा हेमा मालिनी एक ट्रेंड भरतनाट्यम और कुचिपुड़ी डांसर भी हैं.  अभिनेत्री अक्सर अपनी स्टेज परफॉर्मेंस से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करती नजर आती हैं, लेकिन उन्हें अब भी इस बात का अफसोस है कि उनके पति और सुपरस्टार धर्मेंद्र ने उन्हें कभी स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नहीं देखा. दिग्गज अभिनेत्री ने इसकी वजह का भी खुलासा किया था.

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी की स्टेज परफॉर्मेंस कभी क्यों नहीं देखी
जब हेमा मालिनी सिमी गरेवाल के फेमस चैट शो रेंडेज़वस विद सिमी गरेवाल में आई थीं तो उन्होंने खुलासा किया था कि धर्मेंद्र ने उनका कोई भी स्टेज परफॉर्मेंस नहीं देखा है. दिग्गज अभिनेत्री ने कहा था, “मेरी स्टेज परफॉर्मेंस, उन्होंने उनमें से कोई भी नहीं देखी है, हालांकि यह हर जगह बहुत पॉपुलर है. उन्हें लगता है कि मैं स्टेज पर बहुत अलग दिखती हूं और उन्हें फिर ये भी लगता है कि मैं उनसे जुड़ी नहीं हूं, इसलिए वह नहीं  देखना नहीं चाहते हैं.”

 


धर्मेंद्र हमेशा हेमा मालिनी को देते हैं सपोर्ट
इसी इंटरव्यू में उन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी में धर्मेंद्र की मौजूदगी के बारे में भी बात की. हेमा ने कहा, “वह वहां सिर्फ कुछ फैसले लेने के लिए हैं, बच्चों के बारे में, यही एकमात्र चीज है. वह नहीं चाहते कि उनके साथ कहीं भी गलत हो. एक समय ऐसा आता है जब आपको उनके सपोर्ट की जरूरत होती है. वह हमेशा सपोर्ट देने के लिए मौजूद रहते हैं, जब भी हो वह बंबई में है, वह बच्चों से मिलने आते हैं, वह उनके साथ हैं और पूछते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, और उनकी पढ़ाई के बारे में.

 


धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की शादी कब हुई थी?
हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ने 1980 में शादी की थी. बता दे कि धर्मेंद्र की पहली शादी 1954 में प्रकाश कौर से हुई थी. अपनी पहली पत्नी से धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं, दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल, और दो बेटियाँ अजीता देओल और विजेता देओल. वहीं हेमा और धर्मेंद्र की दो बेटियां हैं, ईशा देओल और अहाना देओल.

ये भी पढ़ें- Vettaiyan Box Office Collection Day 6: घटती कमाई के बावजूद ‘वेट्टैयन’ की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत, 6 दिन में कर डाला इतना कलेक्शन





Source link

x