Himachal Economic Crisis: ‘वो भी ईक दौर था’, BJP विधायक सुधीर शर्मा ने हिमाचल के आर्थिक संकट की तुलना पाकिसान से की, सुक्खू सरकार को घेरा


शिमला. आर्थिक संकट की मार झेल रहे हिमाचल प्रदेश की तुलना अब पड़ोसी मुल्कों से होने लगी है. कभी कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे और बागी होकर भाजपा में शामिल हुए कांगड़ा के धर्मशाला के विधायक सुधीर शर्मा ने हिमाचल के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू पर बड़ा हमला किया है. सुधीर शर्मा ने सीएम सुक्खू की तुलना पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान से की है.

धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये सीएम सुक्खू पर निशाना साधा. हालांकि, उन्होंने सीएम का नाम तो नहीं लिया. लेकिन एक लेटर शेयर करते हुए लिखा, वो भी इक दौर था, जब इमरान ख़ान पाकिस्तान के प्रधानमंत्री थे, और यह भी इक दौर है.

सुधीर ने ये लाइंस एक लेटर को शेयर करते हुए लिखी, जिसमें हिमाचल बिल्डिंग एंड अदर कंस्ट्रक्शन वर्कर वेलफेयर बोर्ड के चेयरमैन कांग्रेस नेता नरदेव सिंह कंवर के वेतन में भारी इजाफा किया है. नरदेव सिंह का वेतन 30 हजार से सीधे 1 लाख 30 हजार कर दिया गया है. यह वेतन में बढ़ोतरी ऐसे वक्त में की गई है, जब हिमाचल प्रदेश पर 86 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है और मौजूदा समय में आर्थिक हालात बदतर होते जा रहे हैं. अपनी पोस्ट के जरिये कहीं नाक हीं सुधीर शर्मा ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है.

Sudhir Sharma 2024 08 18c40d9177fff6cc0c877acadf54d21a Himachal Economic Crisis: ‘वो भी ईक दौर था’, BJP विधायक सुधीर शर्मा ने हिमाचल के आर्थिक संकट की तुलना पाकिसान से की, सुक्खू सरकार को घेरा

धर्मशाला से विधायक सुधीर शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये सीएम सुक्खू पर निशाना साधा.

देरी से सैलरी लेने का ऐलान

हिमाचल प्रदेश के सीएम सुक्खू ने दो दिन पहले ही मौजूदा वित्तीय संकट को देखते हुए ऐलान किया था कि वह, मुख्य सचिव और कैबिनेट मंत्री दो महीने तक सैलरी नहीं लेंगे और बाद में एकसाथ सैलरी का भुगतान किया जाएगा.

Tags: CM Sukhwinder Singh Sukhu, Economic crisis, Imran khan, India pakistan, Shimla News Today



Source link

x