Himachal Politics: सदन में पहली बार आईं MLA कमलेश ठाकुर, जयराम बोले-आपका स्वागत नहीं कर रहे हैं CM, पति सुक्खू का जवाब- पत्नी का नाम लेकर डराएं ना, जमकर लगे ठहाके


शिमला. हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की विधायक पत्नी कमलेश ठाकुर पहली बार विधानसभा पहुंची. मंगलवार को मॉनसून सत्र के दौरान सीएम के पत्नी कमलेश बतौर विधायक सदन में पहुंची और सत्र में हिस्सा लिया. इस दौरान उनके आगमन पर जमकर ठहाके लगे और कुछ देर के लिए सदन का माहौल खुशनुमा हो गया.

दरअसल, भाजपा विधायक सतपाल सत्ती ने सीएम की पत्नी और विधायक कमलेश ठाकुर का सदन में स्वागत. इसके बाद स्पीकर कुलदीप पठानिया ने कमलेश ठाकुर का स्वागत किया और कहा कि पहली बार सदन में कमलेश ठाकुर जी आई हैं.

आप भी कमलेश का स्वागत करेंःजयराम

इस दौरान पूर्व सीएम और मौजूदा नेता विपक्ष जय राम ठाकुर ने सीएम सुक्खू से कहा कि आप भी कमलेश का आप भी स्वागत करें. सीएम की पत्नी को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर बोले कि भाभी जी, जो भी  सदन में पहली बार आते हैं सीएम उनका स्वागत करते हैं. लेकिन आपका स्वागत नहीं कर रहे हैं.  इस पर सदन में ठहाके गूंज पड़े और सीएम की पत्नी कमलेश भी मुस्कुरा गई.

स्पीकर ने भी की टिप्पणी

इस पर सीएम सुक्खू ने भी जवाद दिया कि पत्नी का नाम लेकर जय राम ठाकुर डराने का काम न करें तो फिर ठहाकों से सदन गूंज उठा. इस दौरान स्पीकर कुलदीप पठानिया ने भी टिप्पणी की और सीएम से पूछा कि क्या क्या आप पत्नी से डरते हैं. ऐसे में कुछ देर के लिए माहौल खुशनुमा हो गया.

WhatsApp Image 2024 09 03 at 12.09.24 PM 2024 09 0dd0e24b02f5dc8c1f795519677f1e63 scaled Himachal Politics: सदन में पहली बार आईं MLA कमलेश ठाकुर, जयराम बोले-आपका स्वागत नहीं कर रहे हैं CM, पति सुक्खू का जवाब- पत्नी का नाम लेकर डराएं ना, जमकर लगे ठहाके

हिमाचल के सीएम सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर सदन में (पिंक सूट में)

गौरतलब है कि जुलाई महीने में हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव हुए थे. इस दौरान कांगड़ा के देहरा से सीएम सुक्खू की पत्नी कमलेश ठाकुर चुनाव जीती है. हिमाचल के सिसायी इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है कि पति और पत्नी विधायक बनें हों और फिर विधानसभा में एकसाथ नजर आए. इससे पहले, पिता पुत्र के दौरान पर 2017 में वीरभद्र सिंह और विक्रमादित्य सिंह एकसाथ नजर आए थे. बता दें कि मंगलवार को हिमाचल विधानसभा के मॉनसून सत्र का छठा दिन है.

Tags: Himachal Government, Himachal pradesh, Himachal Pradesh Politics, Sukhvinder Singh Sukhu



Source link

x