Himani Shivpuri revealed alok nath become out of control after few drink


Himani Shivpuri On Alok Nath: हिमानी शिवपुरी और आलोक नाथ बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में से हैंय उन्होंने 90 के दशक में ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘हम आपके हैं कौन..!’, ‘चांद के पार चलो’ जैसी  कई सफल फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किए और खूब फेमस हुए. हिमानी ने फैमिली ड्रामा में मां की भूमिकाएं निभाईं, जबकि आलोक नाथ ‘संस्कारी बाबूजी’ के नाम से खूब फेमस हुए.  

हिमानी फिलहाल छोटे पर्दे काम कर रही हैं जबकि आलोक नाथ ने शोबिज छोड़ दिया है. वहीं एक लेटेस्ट इंटरव्यू में, हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ के बारे में कुछ चौंकाने वाली बातें बताईं और बताया कि वह अपने ऑन-स्क्रीन किरदारों से कैसे अलग हैं.

हिमानी शिवपुरी ने आलोक नाथ की तुलना ‘जेकिल और हाइड’ से की
आलोक नाथ ने 90 के दशक की कई आइकॉनिक बॉलीवुड फिल्मों में एक आदर्श पिता की भूमिका निभाई. वहीं उनके संस्कारी किरदारों पर अब खूब मीम्स वायरल होते रहते हैं. हालांकि, उनकी पूर्व को-स्टार, हिमानी हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के पॉडकास्ट पर दिखाई दीं और उनके बारे में चौंकाने वाली जानकारी शेयर की.

 हिमानी ने खुलासा किया कि जब आलोक नाथ शराब नहीं पीते तो उनकी ऑन-स्क्रीन इमेज उनकी तरह ही थी. हालाँकि, कुछ ड्रिंक के बाद वह एक अलग इंसान बन जाते हैं. हिमानी ने कहा, “मैंने पास्ट में उनके साथ बहुत काम किया है और उनके साथ बात यह है कि जब वह शराब नहीं पीते हैं, तो वह संस्कारी होते हैं. उनकी पर्सनैलिटी जेकेल और हाइड जैसी थी.”

घड़ी में आठ बजते ही...', 'संस्कारी बाबू जी' आलोक नाथ के बारे में हिमानी शिवपुरी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

 ‘हम आपके हैं कौन की शूटिंग के दौरान शराब पीकर मचा दिया था हंगामा
हिमानी ने आगे खुलासा किया कि आलोक नाथ ने एक बार ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग के दौरान शराब पीकर हंगामा मचा दिया था. उन्होंने बताया कि वह फिल्म सेट पर आमतौर पर शांत और प्रोफेशनल रहते थें लेकिन जैसे ही घड़ी में 8 बजते थे, उनकी पर्सनैलिटी का दूसरा पहलू सामने आ जाता था. हिमानी ने एक और घटना का जिक्र किया जिसमें उन्होंने आलोक नाथ और उनकी पत्नी के साथ ट्रैवल किया था और वह शराब के नशे में आउट ऑफ कंट्रोल हो गए थे.

उन्होंने बताया, “नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में एक घटना के अलावा, मुझे कभी भी उनके साथ किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ा. लेकिन मैं लोगों से सुनतr था कि कुछ ड्रिंक्स के बाद वह एक अलग व्यक्ति थे. वास्तव में, मैंने एक बार ऐसा देखा था. जब हम एक अवार्ड शो के लिए यात्रा कर रहे थे तो वह नशे में था और कंट्रोल से बाहर हो गए था, और उनकी पत्नी उन्हें शांत रहने के लिए कहती रही, यहां तक ​​कि मैंने भी उनसे खुद को संभालने के लिए कहा था वरना उन्हें उनके बिहेव की वजह से प्लेन से उतार दिया जाता.”

घड़ी में आठ बजते ही...', 'संस्कारी बाबू जी' आलोक नाथ के बारे में हिमानी शिवपुरी ने किए चौंकाने वाले खुलासे

आलोक नाथ ने 2019 के बाद छोड़ दी इंडस्ट्री
बता दें कि आलोक नाथ ने 1980 में रिश्ते-नाते के साथ टेलीविजन से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था.  एक्टर का फिल्मों और टीवी शो में एक लंबा और शानदार करियर रहा. हालांकि 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ के बाद उन्होंने अचानक इंडस्ट्री छोड़ दी थी. 2018-19 में बॉलीवुड के ‘मीटू’ आंदोलन के दौरान कई अभिनेत्रियों द्वारा उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप भी लगाया गया था.

ये भी पढ़ें:-Stree 2 Box Office Collection Day 25: ये ‘स्त्री 2’ क्या करके मानेगी? अब 25वें दिन कर डाली सबसे ज्यादा कमाई, तोड़े सभी फिल्मों के रिकॉर्ड



Source link

x