If you want to make a wedding card like Anant Ambani and Radhika then how much money will you have to spend


Anant Ambani Wedding Invitation Card: मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अंनत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की दो बार हुई प्री वेडिंग पार्टियों के चलते ये शादी पहले से ही खासी चर्चाओं में है. इस बीच अब दोनों की शादी के तारीख तय हो गई है. दोनों 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधेंगे. ऐसे में दोनों की शादी का कार्ड खासी चर्चाएं बटोर रहा है. अंबानी फैमिली के हर फंक्शन की तरह उनके घर में होने वाली शादी का कार्ड भी खासा लग्जरी है. जिसका वीडियो खासा वायरल हो रहा है. ऐसे में चलिए जानते हैं कि यदि आपको भी ऐसा ही कार्ड बनवाना हो तो उसकी कितनी कीमत चुकानी होगी?

भव्य है अनंतराधिका की शादी का कार्ड

दोनों की शादी के कार्ड के वीडियोज सोशल मीडिया पर खासे वायरल हैं. ये इंविटेशन कार्ड एक बॉक्स के रूप में है. बॉक्स को खोलते हैं तो किसी प्राचीन मंदिर की प्रतिकृति देखने को मिलते है. इस कार्ड में सबसे पहले दो दरवाजे बने हुए हैं. जिन्हें खोलने पर कार्ड के अंदर एंट्री मिलती है. उस दरवाजे को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के जीवन की नई शुरुआत के  संकेत के तौर पर प्रस्तुत किया गया है.

भगवान की मूर्तियां बढ़ाती है सुंदरता

ये कार्ड देखने में काफी आकर्षक लग रहा है. जिसमें सामने दिख रहा दरवाजा खोलते ही चांदी से बना मंदिर देखने को मिलता है, इसमें सोने से बनी मूर्तियां लगी हुई हैं. इस इन्विटेशन कार्ड के अंदर भगवान गणेश, भगवाण विष्णु, लक्ष्मी, राधाकृष्ण, दुर्गा आदि देवीदेवताओं की तस्वीरें बनी हुई हैं. साथ ही वेडिंग कार्ड के साथ सभी गेस्ट के नाम नीता अंबानी की ओर से एक लेटर भी रखा हुआ है, जिसे हाथ से लिखा गया है. उस लेटर में नीता अंबानी अपनी भावनाएं जाहिर कर रही हैं और सभी अतिथियों से पावन मौके पर आने का अनुरोध कर रही हैं.

 

कितनी है कार्ड की कीमत?

इस कार्ड की कीमत कीतनी है इसका खुलासा नहीं हो सका है. हालांकि कार्ड देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इसमें लगाई गईं सोने के चलते इसकी कीमत लाखों में है. ऐसे में यदि आपको भी ऐसा कार्ड बनवाना है तो आपको लाखों पैसे खर्च करने होंगे.

कबकब हैं अनंत राधिका की शादी से जुड़े कार्यक्रम?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इसी महीने होने वाली है. शुभ विवाह की तारीख 12 जुलाई तय की गई है. हालांकि शादी से जुड़े समारोह उसके बाद भी चलते रहेंगे. शादी के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद और 14 जुलाई को मंगल उत्सव के कार्यक्रम रखे गए हैं. इन्वीटेशन कार्ड के साथ बॉक्स में हर समारोह के लिए अलगअलग कार्ड दिए गए हैं. जो देखने में काफी आकर्षक लग रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कैसे तय होता है वर्ल्ड कप का मेजबान, टॉस है इसका तरीका या किसी तरह की वोटिंग?





Source link

x