IGMC के बाहर रोते-रोते पिता बोले- मुझे कांधा देने वाला चला गया, एसपी ने लगाया गले – News18 हिंदी


शिमला. हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला (Shimla Mall Road Murder) में सनसनीखेज मामला सामना आया है. यहां पर 21 साल के युवक की आधी रात को एक रेस्टोरेंट में हत्या कर दी गई. फिलहाल, आरोपी युवक फरार है. पुलिस (Shimla Police) की टीमें उसे पकड़ने के लिए पंजाब रवाना हुई हैं. पूरे मामले में आईजीएमसी के बाहर परिजनों ने रोष भी जताया है. फिलहाल, एसपी शिमला संजीव गांधी (SP Shimla Sanjeev Gandhi) ने परिजनों को भरोसा दिया है कि आरोपी की गिरफ्तारी से पुलिस टीमें चंद कदम दूर हैं.

आईजीएमसी अस्पताल के बाहर परिजनों के साथ काफी संख्या में ग्रामीण भी पहुंचे. यहां पर शिमला के एसपी संजीव गांधी ने भी मुलाकात की. एसपी ने युवक के पिता को गले लगाकर सांत्वना दी और बताया कि वह आधी रात से इस केस में जुटे हुए हैं. उन्होंने कहा कि सभी सीसीटीवी को खंगाला गया है और आरोपी के पीछे टीमें गई हैं. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

पिता बोले मुझे कांधा देने वाला चल गया

एसपी से बातचीत में युवक पिता सोहन सिंह ने रोते हुए कहा कि उन्हें कांधा देने वाला बेटा चला गया. मनीष उनका इकलौता बेटा था. आईजीएमसी के बाहर चौपाल से विधायक बलबीर शर्मा भी मौजूद थे. विधायक बलवीर वर्मा ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि  कांग्रेस का कोई प्रतिनिधि परिजनों से मिलने नहीं पहुंचा है. हिमाचल में आए दिन कत्ल हो रहे हैं और पुलिस और प्रशासन गहरी नींद में सोया है. उधर, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार और विधायकों के फोन टैप करने में व्यस्त है, जबकि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद दयनीय है.

Shimla Murder, Himachal news, Crime in Shimla

शिमला के माल रोड पर मर्डर हुआ है.

क्या है मामला

शिमला के मॉल रोड पर टाउन हॉल के सामने वेक एंड बेक रेस्टोरेंट हैं. यहां पर शिमला के चौपाल की कुपवी तहसील के गांव कोठी का मनीष (21) काम करता था. युवक आधी रात के बाद दो बजे रेस्टोरेंट के सामने पुलिस बुथ पर घायल हालात में पहुंचा. उसने पुलिस कंट्रोल रूम का शीशा तोड़ा और पुलिस से मदद मांगनी चाही. उसके हाथ में गंडासा भी था. पुलिस उसे पास ही के इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आईजीएमसी) ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. साथी ने ही युवक की हत्या की. हालांकि, हत्या के पीछे कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

Tags: Himachal news, Himachal pradesh, Shimla Monsoon, Shimla News Today, Shimla police



Source link

x