IIFA अवॉर्ड से पहले ऐश्वर्या राय के साथ अमिताभ-अभिषेक का डांस वीडियो वायरल, रेखा के रिएक्शन ने जीता दिल


नई दिल्ली: IIFA अवॉर्ड को शाहरुख खान अपने पुराने दोस्त करण जौहर के साथ होस्ट करेंगे, जो वीकेंड पर अबु धाबी पर आयोजित होगा. दुनियाभर के लोग जब अवॉर्ड फंक्शन के मंच पर रेखा, कृति सेनन, शाहिद कपूर और विक्की कौशल जैसे सितारों की परफॉर्मेंस देखने को बेताब है, तब वे अवॉर्ड फंक्शन के एक यादगार लम्हे को देखकर अभिभूत हो रहे हैं. ऐसी ही एक परफॉर्मेंस थी जब ऐश्वर्या राय ने ‘कजरा रे’ गाने पर अमिताभ बच्चन और पति अभिषेक बच्चन के साथ डांस किया था. अब उस डांस परफॉर्मेंस का थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय ने ससुर अमिताभ और पति अभिषेक के साथ 2005 में आईफा अवॉर्ड के मंच पर आग लगा दी थी, जो अब अवॉर्ड सेरेमनी के इतिहास का यादगार लम्हा है. ऐश्वर्या राय ने स्टेज पर सिल्वर कलर की चमकदार ड्रेस में जबरदस्त परफॉर्म किया था. अभिषेक बच्चन काले रंग के आउटफिट पर स्टेज पर थिरके थे, लेकिन सबसे बड़ा सर्प्राइज अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस थी, जिसमें उन्हें सूट पहनकर बहू-बेटे के साथ बिंदास होकर डांस करते हुए देखा गया था.

आईफा के मंच पर तीनों सितारों की एनर्जी इतनी जबरदस्ती थी कि अवॉर्ड फंक्शन में मौजूद हर कोई उनकी तारीफ में ताली बजाने लगा था. रानी मुखर्जी जो ऑडियंस के बीच यश चोपड़ा और प्रेम चोपड़ा के साथ बैठी थीं, उनके लिए खूब तालियां बजाईं. तब कैमरे ने रेखा के रिएक्शन को भी कैद किया था, जो तीनों की परफॉर्मेंस का खूब आनंद उठा रही थीं.

अभिषेक बच्चन ने जब रानी मुखर्जी के साथ किया डांस
डांस परफॉर्मेंस के आखिर में अभिषेक बच्चन मंच से उतर आते हैं और रानी मुखर्जी के साथ थोड़ा डांस करने के बाद बहन श्वेता बच्चन की ओर मुड़ते हैं. वे भी थोड़ा झूमती हैं और तीनों की परफॉर्मेंस की तारीफ करती हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय की डांस परफॉर्मेंस आईफा के इतिहास का सबसे यादगार लम्हा है. बता दें कि IIFA 2024 का हिस्सा बनने के लिए ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ शुक्रवार 27 सितंबर को अबु धाबी पहुंचीं. लगता है कि बच्चन परिवार के बाकी सदस्य इस बार आईफा अवॉर्ड से नदारद रहेंगे.

Tags: Abhishek bachchan, Aishwarya rai, Amitabh bachchan



Source link

x