Ileana Dcruz Finally Revealed Her Boyfriend Face Shares Date Night Pics On Social Media


इलियाना डिक्रूज ने आखिर दिखा ही दिया बॉयफ्रेंड का चेहरा, शेयर की डेट नाइट की फोटो

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की बॉयफ्रेंड की फोटो

नई दिल्ली :

इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली हैं. इलियाना के फैन्स खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं लोग इस बीच ये जानने को भी बेताब हैं कि इलियाना किस को डेट कर रही हैं. अगर आप भी ये जानना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इलियाना ने अपने प्यार की मुलाकात आखिरकार दुनियावालों से करवा दी है. हाल ही में इलियाना डेट नाइट पर गई थीं, जिसकी एक झलक उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी पर दिखाई. इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे तीन अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें

इलियाना इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी एन्जॉय कर रही हैं. कई तस्वीरों में वे बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई हैं. अब तक इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड को दुनिया की नजरों से बचाकर रखा था, लेकिन अब उन्होंने बॉयफ्रेंड का दीदार करा दिया है. जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं इलियाना के बेटर हाफ बहुत ही हैंडसम हैं. इलियाना ने अपने बच्चे के नाम बीते दिनों एक इमोशनल कविता भी लिखी थी. इसके साथ ही उन्होंने उसके पिता की तारीफ भी की थी. 

v5ufto3g

इलियाना ने लिखा था, “जब मैं खुद पर ज्यादा सख्त हो जाती हूं, इस शख्स ने मेरा साथ दिया है. जब वो मुझे टूटता देखता है तो आकर संभाल लेता है, आंसू पोंछता है, मुझे हंसाने के लिए जोक मारता है…या गले लगा लेता है…और मुझे शायद उस पल इसी चीज की जरूरत होती है”.

ये भी देखें: मनीषा कोइराला, उर्वशी रौतेला और पलक तिवारी एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट



Source link

x