Imtiaz Ali Regretted To Shah Rukh Khan Jab Harry Met Sejal Now Expressed His Desire To Make The Same Film Again


फिर वही गलती दोहराएंगे शाहरुख खान के ये डायरेक्टर, एक बार बनाई फ्लॉप फिल्म, एक बार फिर उसी कहानी पर बनाएंगे फिल्म

शाहरुख खान की इस फ्लॉप फिल्म से पछताया डायरेक्टर

नई दिल्ली:

मशहूर निर्माता-निर्देशक इम्तियाज अली इन दिनों अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को लेकर चर्चा में हैं. वह इन दिनों इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. इम्तियाज अली ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक शानदार और हिट फिल्में दी हैं. लेकिन उनकी कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई हैं. उनमें से एक शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जब हैरी मेट सेजल भी है. इम्तियाज अली की यह फिल्म 2017 में आई थी, जो बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. लेकिन अब एक बार फिर से डायरेक्टर ने जब हैरी मेट सेजल को बनाने की इच्छा जाहिर की है. 

यह भी पढ़ें

हाल ही में इम्तियाज अली ने कनेक्ट एफएम कनाडा को इंटरव्यू दिया. इस दौरान उन्होंने अपनी कई फिल्मों को लेकर ढेर सारी बाते कीं. फिल्म जब हैरी मेट सेजल को लेकर इम्तियाज अली ने बड़ी बात की. उन्होंने कहा, ‘मैं हैरी मेट सेजल दोबारा बनाना चाहूंगा, क्योंकि मुझे लगता है कि वो फिल्म बहुत कुछ कह सकती थी, जो निकलकर नहीं आ पाया.’ आपको बता दें कि  मैं हैरी मेट सेजल इम्तियाज अली ही नहीं शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के करियर डिजास्टर फिल्मों में से एक हैं. 

बात करें उनकी फिल्म अमर सिंह चमकीला की तो इस फिल्म में चमकीला के किरदार के लिए दिलजीत दोसांझ को साइन किया गया है. फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी होंगी. 1980 के दशक में पंजाब के ओरिजिनल रॉकस्टार कहे जाने वाले सिंगर अमर सिंह चमकीला ने सिर्फ  20 साल की उम्र में अपने गानों से शानदार लोकप्रियता हासिल की थी. अमरजीत सिंह चमकीला और भी हजारों धूम मचाने वाले गाने बनाते अगर महज 27 साल की उम्र में उनकी हत्या ना की गई होती. 



Source link

x