In Greater Noida, a young man was making tandoori roti at a dhaba by spitting on it, the video went viral on social media, the police commissioner ordered an investigation, the accused was arrested


ग्रेटर नोएडा: यहां के रबूपुरा कस्बे के एक ढाबे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें एक युवक तंदूरी रोटी पर थूक लगाकर उसे बना रहा है. वीडियो सामने आने के बाद लोगों में भारी आक्रोश फैल गया है. यह घटना ए वन होटल की बताई जा रही है. वीडियो को होटल में खाना खाने आए लोगों ने रिकॉर्ड किया और फिर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जिसके बाद मामला तेजी से चर्चा में आ गया.

कहा जा रहा है कि ए वन होटल में एक मुस्लिम युवक तंदूरी रोटी बनाते वक्त उसमें थूक रहा था. यह घटना होटल में खाना खाने आए एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन में कैद की और फिर उसे वायरल कर दिया. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक तंदूरी रोटी को सेकने के दौरान उसमें थूक रहा है.

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की कार्रवाई
वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. लेकिन जब शुरुआती तौर पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो लोगों ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की. इसके बाद पुलिस कमिश्नर ने मामले की जांच के आदेश दिए. ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है और आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है. मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं
यह पहली बार नहीं है कि इस तरह की घटना सामने आई हो. इससे पहले भी गाजियाबाद और मेरठ में इसी तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें तंदूरी रोटी पर थूक लगाकर उसे तैयार किया जा रहा था. ऐसे मामलों में प्रशासन और पुलिस की ओर से कठोर कार्रवाई की मांग की जा रही है.

आरोपी गिरफ्तार
वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने बताया कि मुस्लिम होटल और शाकाहारी होटल का तंदूर एक ही था. इस दौरान उन्होंने देखा कि मुस्लिम युवक तंदूरी रोटी में थूक रहा है. इस घटना के बाद व्यक्ति ने पुलिस कमिश्नर से सख्त कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच चल रही है.

Tags: Local18, Viral video



Source link

x