In The Flight, This Cute Child Shook Hands With Everyone One By One People Said He Is The Future President – फ्लाइट में इस क्यूट बच्चे ने एक-एक कर सभी के साथ किया कुछ ऐसा, लोग बोले


फ्लाइट में इस क्यूट बच्चे ने एक-एक कर सभी के साथ किया कुछ ऐसा, लोग बोले- ये फ्यूचर प्रेसिडेंट है

छोटे-छोटे क्यूट बच्चों का वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं. अपनी प्यारी अदाओं से दिल को चुराते एक नन्हे मासूम का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. ये नन्हा बच्चा अपनी क्यूट से अंदाज से लोगों मन मोह रहा है, साथ ही उसकी समझदारी को देख लोग उसकी तारीफ कर रहे हैं. देखने में मासूम ये बच्चा छोटा सा तो जरूर है लेकिन इसके मैनरिज्म किसी डिप्लोमैट की तरह हैं.

यह भी पढ़ें

नन्हे बच्चे की डिप्लोमेसी

Figen नाम के अकाउंट से एक्स पर शेयर हुए इस वीडियो में सफेद टी शर्ट और सेम कलर के पैंट में एक-डेढ़ साल का एक बच्चा अपने नन्हे-नन्हे कदमों से पूरी फ्लाइट में चक्कर लगाता नजर आता है. वह एक-एक कर सभी यात्रियों के पास जाता है और हाथ मिलाता है. प्यारे से बच्चे की इस मासूम हरकत को देख सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वीडियो को कैप्शन देते हुए बच्चे को फ्यूचर डिप्लोमैट बताया जा रहा है.

बच्चे ने जीत लिया नेटिजन्स का दिल

वीडियो पर 4.7 मिलियन व्यूज आ चुके हैं और 30 हजार से अधिक लाइक्स भी आए हैं. वीडियो देख लोग बच्चे की क्यूटनेस के कायल हो रहे हैं और कमेंट कर इस बात को जाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, मैं चाहता हूं कि ये फ्यूचर प्रेसिडेंट बने. दूसरे ने लिखा, आनुवंशिक रूप से प्रतिभाशाली बच्चा. ऐसा प्रतीत होता है कि लोगों में कौशल स्वाभाविक रूप से आते हैं. तीसरे ने लिखा, मैं भी ऐसे ही एक बच्चे को फ्लाइट में देखा था, सबसे हैलो करते हुए, बच्चे फ्रेंडली होना पसंद करते हैं.  





Source link

x