IND vs AFG: उसे अकेला छोड़ दो… वह फिर मैच विनर बनेगा, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले कोहली के लिए किसने कहा ऐसा?


नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान के श्रीकांत का कहना है कि विराट कोहली ‘किंग ऑफ किंग्स’ हैं. श्रीकांत ने कहा कि विराट की फॉर्म को लेकर हमें चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह एक मैच विनर खिलाड़ी हैं और वह फिर रन बनाएंगे. टी20 विश्व कप 2024 में विराट को कोहली का बल्ला एकदम खामोश है. कोहली की फॉर्म को लेकर आलोचक आलोचना कर रहे हैं. वहीं श्रीकांत का लगता है कि विराट फिर रन बनाएंगे और टीम को जीत दिलाएंगे. भारतीय टीम टी20 विश्व कप के सुपर 8 के अपने पहले मैच में गुरुवार को अफगानिस्तान से भिड़ेगी.

के श्रीकांत ने ‘स्टार स्पोर्ट्स प्रेस रूम’में कहा, ‘ विराट (Virat Kohli) ‘किंग ऑफ किंग्स’ (राजाओं का राजा) हैं. हम कल अफगानिस्तान के खिलाफ खेल रहे हैं. और मुझे नहीं लगता कि हमें चिंता करनी चाहिए. वह एक बार फिर रन बनाएगा. भारत के लिए मैच जीतेगा. बस उसे अकेला छोड़ दो.’ विराट ने इससे पहले आईपीएल 2024 में शानदार फॉर्म दिखाई थी. उन्होंने सर्वाधिक 741 रन बनाए थे. उन्हें ऑरेंज कैप मिला था. इस विश्व कप में विराट ओपनिंग में उतर रहे हैं.

अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया (IND vs AFG) की प्लेइंग इलेवन में क्या कोई बदलाव करनी चाहिए. इसपर श्रीकांत (K Srikkanth) ने कहा कि अगर वह टीम इंडिया के कप्तान होते तो सुपर 8 के पहले मैच में वह कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को प्लेइंग इलेवन में शामिल करते. बकौल श्रीकांत, ‘ अगर मैं कप्तान होता तो मैं निश्चित रूप से कुलदीप यादव को खिलाता. कलाई के स्पिनर हमेशा मैच विजेता हो सकते हैं. मैं सिराज को बाहर कर सकता हूं. इस विकेट पर कुलदीप को निश्चित रूप से खेलना चाहिए.’

IND w vs SA w : 6 गेंद पर चाहिए थे 11 रन, गेंदबाज ने अकेले पलट दी बाजी, साउथ अफ्रीका के मुंह से छीन ली जीत

विराट के सपोर्ट में उतरा ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज, कहा- सुपर 8 में दिखेगा कोहली का जलवा, कैरेबियाई पिचों पर गेंदबाजों के बनेंगे काल

श्रीकांत से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन ने भी विराट का बचाव किया. हेडन ने कहा कि भले विराट का बल्ला अमेरिका में खामोश रहा लेकिन विंडीज में वह जरूर हल्ला बोलेंगे. हेडन ने यह भी कहा कि विराट को ओपनिंग में ही उतरना चाहिए. उन्होंने कहा कि कोहली सुपर 8 के मैचों में शानदार प्रदर्शन करेंगे.

Tags: Icc T20 world cup, IND vs AFG, Virat Kohli



Source link

x