IND vs AUS: बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से पहले ही डरे स्टीव स्मिथ, कहा- टीम इंडिया को हराना मुश्किल


Steve Smith- India TV Hindi

Image Source : GETTY
स्टीव स्मिथ

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 2024-25 की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे उत्साह बढ़ता जा रहा है। फैंस ही नहीं बल्कि खिलाड़ी भी इस रोमांचक सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी यानी BGT के तहत लंबे समय बाद 5 मैचों की सीरीज खेली जाएगी, ऐसे में भारत और ऑस्ट्रेलिया दोनों ही टीमें अपना दबदबा कायम करना चाहेंगी। इस बीच स्टीव स्मिथ का बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को लेकर बड़ा बयान आया है। स्टीव स्मिथ ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत में कहा है कि वह बॉर्डर-गावस्कर सीरीज 2024-25 को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि ये एक शानदार सीरीज होने वाली है। ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टीम इंडिया ने कमाल का क्रिकेट खेला है। ऑस्ट्रेलियन टीम ने भी पिछले कुछ सालों में शानदार खेल दिखाया है। 

स्मिथ ने माना टीम इंडिया का लोहा

स्मिथ ने कहा कि पिछली 2 सीरीज में उनकी टीम को घर में भारत से शिकस्त झेलनी पड़ी है। टीम इंडिया एक शानदार और संतुलित टीम है। भारत ने ऑस्ट्रेलिया में भी शानदार खेल दिखाया और जब उनकी टीम भारत गई तो वहां भी कमाल की क्रिकेट खेली। उन्होंने माना कि टीम इंडिया खिलाफ जीतना बहुत मुश्किल होगा। उन्होंने कहा कि उनकी टीम जानती है कि टीम इंडिया को हराना बहुत मुश्किल है। ऐसे में ये एक शानदार सीरीज होने वाली है। उन्होंने कहा कि वो बॉर्डर-गावस्कर सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हैं और वह अपनी टीम की ओर से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। 

शानदार फॉर्म में भारत

बॉर्डर-गावस्कर सीरीज का 22 नवंबर से पर्थ में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज होना है। साल 1991-92 के बाद पहली बार भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। पिछली 2 टेस्ट सीरीज से टीम इंडिया का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दबदबा बरकरार है। ऑस्ट्रेलिया टीम ने पिछली बार 2014-15 में ये द्विपक्षीय टेस्ट सीरीज अपने नाम की। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बार कौन सी टीम ट्रॉफी पर कब्जा करने में कामयाब हो पाती है। 

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज का पूरा शेड्यूल 

  • पहला टेस्ट: 22-26 नवंबर, पर्थ
  • दूसरा टेस्ट: 6-10 दिसंबर, एडिलेड 
  • तीसरा टेस्ट: 14-18 दिसंबर, ब्रिस्बेन
  • चौथा टेस्ट: 26-30 दिसंबर, मेलबर्न
  • 5वां टेस्ट: 3-7 जनवरी, सिडनी

यह भी पढ़ें:

Exclusive: दिल्ली में धमाल मचा रहा LSG का ये स्टार बल्लेबाज, इस लीग को बताया मिनी IPL

‘पाकिस्तान को बांग्लादेश ने फिर से नचा दिया नाच’, घर में अपनी टीम का बुरा हाल देख भड़का पाक क्रिकेटर

Latest Cricket News





Source link

x