IND vs AUS Australian players became proud without winning WTC final such act on the field | WTC Final जीते बिना ही ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को हुआ घमंड, मैदान पर की ऐसी हरकत


Australian Cricket Team- India TV Hindi

Image Source : AP
Australian Cricket Team

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया कुछ खास स्थिति में नजर नहीं आ रही है। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 469 रन बनाए थे। जवाब में टीम इंडिया 296 रन बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के पास अभी 173 रनों की लीड है। लेकिन इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाड़ियों को मैच खत्म हुए बिना ही अभी से ही जीत का घमंड होने लगा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों ने बीच मैदान पर कुछ ऐसी हरकत कर दी जो फैंस को पसंद नहीं आ रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल टीम इंडिया जब इस मैच में बल्लेबाजी कर रही थी, तब ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने कुछ ऐसा कर दिया जो फैंस को पसंद नहीं आ रहा है। इस मैच में टीम इंडिया जब 294 रन पर 9 विकेट खो चुकी थी तब मोहम्मद सिराज बल्लेबाजी कर रहे थे। मोहम्मद सिराज को पैट कमिंस की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया गया। सिराज ने इसपर रिव्यू ले लिया। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इसपर इतने ज्यादा आत्मविश्वास से भरे हुए थे कि उन्हें लगा सिराज आउट हैं और टीम इंडिया के सभी 10 विकेट गिर गए। 

इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के चार खिलाड़ी (स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, मार्नस लाबुशेन और उस्मान ख्वाजा) मैदान से बाहर चले गए। लेकिन रिव्यू में पता चला कि वह नॉट आउट हैं। फिर क्या ये खिलाड़ी वापस में मैदान पर आए। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का ये रवैया किसी को भी पसंद नहीं आ रहा है।

कैसा है टेस्ट मैच का हाल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे इस मैच की बात करे तो ऑस्ट्रेलियाई टीम मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। हालांकि भारत अभी भी मैच में कुछ खास पीछे नहीं है। टीम इंडिया की ओर से अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर में टीम इंडिया की कुछ हद तक वापसी करवाई है। इस वक्त ऑस्ट्रेलियाई टीम बल्लेबाजी कर रही है। इस मैच का लाइव स्कोर देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

IND vs AUS Scorecard

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link

x