IND vs BAN: भारत के 3 खिलाड़ी डेब्यू की रेस में, किसे मिलेगा मौका? एक की जगह बन सकती है पक्की


नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) की टीम आज 6 अक्टूबर को पहला टी20 खेलेगी. दोनों टीमें ग्वालियर के मैदान पर आमने सामने होगी. इस सीरीज में भारतीय टीम के 3 खिलाड़ी के पास डेब्यू करने का मौका होगा. लेकिन टीम इंडिया की मैनेजमेंट किसे मौका देगी यह देखना दिलचस्प होगा. डेब्यू करने की लिस्ट में नीतिश रेड्डी, हर्षित राणा और मयंक यादव जैसे प्लेयर शामिल हैं.

आईपीएल में अपनी शानदार स्पीड से मयंक यादव (Mayank Yadav) चर्चा में आए थे. आईपीएल 2024 में मयंक ने 156.7 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्पीड से गेंद फेंकी थी. उन्होंने आईपीएल के शुरुआती 2 मैचों में 6 विकेट अपने नाम किए साथ ही दो मैचों में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया था. जिस तरह से वह आईपीएल के दौरान चर्चा में रहे थे. इसकी उम्मीद है कि वह प्लेइंग इलेवन में जरूर शामिल किए जाएंगे.

IND vs BAN: 6 से शुरू होगी टी20 सीरीज, कब और कहां देख पाएंगे भारत-बांग्लादेश मैच की लाइव स्ट्रीमिंग? जानें डिटेल्स

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओऱ से खेलने वाले नीतिश रेड्डी ने आईपीएल में कुल 15 मैच खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से कुल 303 रन निकले हैं. उनका उच्चतम स्कोर 76 का रहा है. वहीं, 15 मैचों की 9 इनिंग्स में गेंदबाजी करते हुए नीतिश ने 3 विकेट हासिल किए हैं. अभी तक वह टीम इंडिया के लिए नहीं खेले हैं. देखना होगा कि उन्हें प्लेइंग XI में शामिल किया जाता है या नहीं.

आईपीएल में केकेआर के लिए खेलेने वाले हर्षित राणा ने भी अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है. साल 2022 में उन्होंने आईपीएल में डेब्यू किया था. अब तक आईपीएल में वे 20 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 25 विकेट अपने नाम किए हैं. उनका 24 रन देकर 3 विकेट रहा है. राणा का औसत 23 का रहता है तो वहीं, इकॉनमी 9 की. केकेआर को साल 2024 का चैंपियन बनाने में हर्षित का भी योगदान रहा था.

Tags: India vs Bangladesh



Source link

x