IND vs BAN: हैदराबाद में रद्द हो सकता है भारत बनाम बांग्लादेश मैच, सामने आई ये बड़ी वजह


IND vs BAN- India TV Hindi

Image Source : AP
भारत बनाम बांग्लादेश मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों के टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया है। वहीं सीरीज का तीसरा मुकाबला अब हैदराबाद में खेला जाना है। यह मैच 12 अक्टूबर को खेला जाएगा। जिसके लिए दोनों टीमें हैदराबाद पहुंच गई हैं। सीरीज को पहले ही जीत चुकी टीम इंडिया इस मुकाबले को भी अपने नाम कर बांग्लादेश को क्लीन स्वीप करना चाहेगी, लेकिन इस मैच से पहले टीम इंडिया और उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रद्द हो सकता है।

क्यों रद्द हो सकता है तीसरा मैच?

दोनों टीमों के बीच खेले जाने वाले इस मुकाबले के दौरान बारिश का असर देखने को मिल सकता है। इस मैच में बारिश होने की पूरी संभावना है। वेदर रिपोर्ट के अनुसार 12 अक्टूबर को हैदराबाद में बारिश होने की 40% संभावना है। ऐसे में अगर मैच के दौरान भारी बारिश आती है तो मैच को रद्द भी करना पड़ सकता है। जिसके कारण टीम इंडिया बांग्लादेश को क्लीन स्वीप नहीं कर सकेगी। बांग्लादेश के खिलाफ खेली जा रही इस सीरीज में टीम इंडिया के खिलाफ काफी शानदार फॉर्म में हैं।

इन दो खिलाड़ियों को पर होंगी खास निगाहें

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी20 मुकाबले के दौरान अगर मैच खेला जाता है और बारिश का असर देखने को नहीं मिलता है तो नितीश कुमार रेड्डी और अभिषेक शर्मा पर फैंस की खास निगाहें होंगी। हैदराबाद का राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम इन दोनों खिलाड़ियों के लिए आईपीएल में होम ग्राउंड है। वहीं आईपीएल 2024 के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों ने हैदराबाद में कमाल की बल्लेबाजी की थी। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि हैदराबाद में ये दोनों खिलाड़ी कमाल का प्रदर्शन करेंगे।

तीसरे टी20 के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत की संभावित प्लेइंग XI: जितेश शर्मा (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नीतीश कुमार रेड्डी, रिंकू सिंह, हार्दिक पंड्या, रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, हर्षित राणा।

बांग्लादेश की प्लेइंग XI: परवेज हुसैन इमोन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शान्तो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, मेहदी हसन मिराज, महेदी हसन, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब, मुस्तफिजुर रहमान।

यह भी पढ़ें

टेंशन में टीम इंडिया, ऑस्ट्रेलिया दौरे को लेकर फंस गया पेंच; कौन लेगा रोहित की जगह?

IND vs BAN, 3rd T20I: बल्लेबाज या गेंदबाज, हैदराबाद में किसका राज? जानिए पिच रिपोर्ट

Latest Cricket News





Source link

x