IND Vs NZ Semifinal Fans Excited For India And New Zealand Semi Final Match Funny Viral


IND vs NZ Semifinal: भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस, सोशल मीडिया पर वायरल हुए मजेदार मीम्स

भारत और न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच को लेकर एक्साइटेड हुए फैंस

नई दिल्ली:

आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल का मुकाबला भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाला है. दोनों टीमों के बीच यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया इकलौती ऐसी टीम है जो अभी तक कोई भी मैच नहीं हारी है. वहीं जबकि न्यूजीलैंड भी काफी मजबूती से मुकाबले जीती है. भारत और न्यूजीलैंड का मैच 15 नवंबर को होगा, ऐसे में मैच से पहले सोशल मीडिया पर फिल्मी मीम्स वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें

इन मीम्स की जरिए क्रिकेट प्रेमी सेमीफाइनल के मैच के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं. भारत और न्यूजीलैंड के मैच से पहले यहां देखें मजेदार फिल्मी मीम्स:-


गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के मुकाबले में विराट कोहली की नजरें एक बार फिर सचिन तेंदुलकर का बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने पर होंगी. विराट कोहली पहले ही वनडे में सबसे अधिक शतकों के मामले में सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर चुके हैं और मुंबई के वानखेड़े में अगर वो एक और शतक लगा लेते हैं तो कोहली अंतरराष्ट्रीय वनडे मुकाबलों में सबसे अधिक शतक लगाने वाले बल्लेबाज बन जाएंगे. इसके अलावा विराट कोहली के निशाने पर सचिन तेंदुलकर का एक और अन्य रिकॉर्ड होगा जिसे बीते 20 सालों से कोई भी बल्लेबाज नहीं तोड़ पाया है.

सचिन तेंदुलकर ने साल 2003 में हुए विश्व कप के दौरान 11 मैचों की 11 पारियों में 673 रन बनाए थे. इस दौरान सचिन के बल्ले से एक शतक और छह अर्द्धशतक आए थे. सचिन विश्व कप के एक संस्करण में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे. सचिन का यह रिकॉर्ड आज तक कायम है. हेडन, रोहित शर्मा, वॉर्नर सचिन के इस महारिकॉर्ड के पास तो आए, लेकिन इसे नहीं तोड़ पाए.





Source link

x