IND vs ZIM T20 Series live streaming: अब इस चैनल पर देख पाएंगे भारत बनाम जिम्बाब्वे सीरीज के लाइव मुकाबले


shubman gill yashaswi jaisawal- India TV Hindi

Image Source : GETTY
अब इस चैनल पर देख पाएंगे भारत बनाम जिम्बाब्वे सीरीज के लाइव मुकाबले

India vs Zimbabwe Live Streaming Channal and app: भारत और जिम्बाब्वे के बीच टी20 सीरीज होने में अब कुछ ही वक्त बचा है। सीरीज में 5 मुकाबले खेले जाएंगे, जिसका पहला मैच 6 जुलाई को होना है। भारतीय टीम ​हरारे पहुंच चुकी है और जल्द ही प्रैक्टिस भी शुरू हो जाएगी। इस बीच आप भी लाइव मुकाबले देखने के बारे में सोच रहे होंगे। लेकिन अभी तक आप लगातार टी20 वर्ल्ड कप 2024 के मैच देख रहे थे, जो कि स्टार स्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर आ रहे थे, लेकिन अब जब भारत और जिम्बाब्वे की टीमें आमने सामने होंगी तो ये मैच इस जगह नहीं देख पाएंगे। नया चैनल और नए एप पर ही आपको ये मैच देखने के लिए मिलेंगे। इसलिए इसे नोट कर लीजिए। 

शुभमन गिल की कप्तानी में चुनी गई है युवा टीम इंडिया 

टीम इंडिया इस वक्त पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए जिम्बाब्वे के दौरे पर है। सीरीज का पहला मैच 6 जुलाई को भारतीय समय अनुसार शाम को साढ़े चार बजे से शुरू होगा, इससे आधे घंटे पहले यानी करीब 4 बजे टॉस होगा। इस सीरीज के लिए युवा ​टीम इंडिया चुनी गई है, जिसकी कप्तानी शुभमन गिल को सौंपी गई है, वहीं जिम्बाब्वे की कप्तानी सिकंदर रजा कर रहे हैं। बीसीसीआई से सीरीज के लिए कुछ बदलाव भी स्क्वाड में किए हैं। जल्द ही वे तीन खिलाड़ी भी हरारे पहुंच जाएंगे, जो बाद में टीम में शामिल किए गए हैं। 

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क और सोनी लिव एप पर देख पाएंगे भारत बनाम जिम्बाब्वे सीरीज के मैच

इस बीच अगर मैच को लाइव देखने की बात है तो इस सीरीज के मैच आप सोनी स्पोर्ट्स चैनल पर देख पाएंगे, वहीं इसके एप यानी सोनी लिव पर आप लाइव मुकाबले अपने मोबाइल पर देख सकेंगे। यानी आपको नया एप अपने मोबाइल में डालना होगा। अगर ये एप पहले से ही है तो कोई बात नहीं है। खास बात ये है कि पिछले लंबे वक्त से सोनी पर कोई भी भारत का इंटरनेशनल मैच नहीं आया है, इसलिए आप शायद इसे भूल गए होंगे। अभी टी20 वर्ल्ड कप के मैच डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आ रहे थे। वहीं इससे भी पहले जब आईपीएल चल रहा था, तब ये मैच जियो सिनेमा पर आ रहे थे। इसलिए आपकी आदत इन्हीं सारे एप की लग गई होगी, जिसे कि अब बदलना पड़ेगा। 

जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले 2 टी20 मैचों के लिए भारतीय टीम


शुभमन गिल (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, अभिषेक शर्मा, रिंकू सिंह, ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), रियान पराग, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, आवेश खान, खलील अहमद, मुकेश कुमार, तुषार देशपांडे, साईं सुदर्शन, जितेश शर्मा (विकेट कीपर), हर्षित राणा।

यह भी पढ़ें 

भारतीय टीम 5 मैचों की T20I सीरीज में हिस्सा लेने के लिए पहुंची जिम्बाब्वे, सामने आया Video

IND vs ZIM : भारत बनाम जिम्बाब्वे सीरीज के मैच कितने बजे होंगे शुरू, नोट कर लीजिए टाइम नहीं तो छूट जाएगा मुकाबला

Latest Cricket News





Source link

x