Indian Navy Hoisted Tricolor In The Sea Shared An Adorable Video – नौसैनिकों ने समंदर की गहराइयों में फहराया तिरंगा, शेयर किया मनमोहक VIDEO


नौसैनिकों ने समंदर की गहराइयों में फहराया तिरंगा, शेयर किया मनमोहक VIDEO

नौसैनिकों ने समंदर के अंदर तिरंगा फहराया.

नई दिल्ली:

देश आज 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा है. इस मौके पर जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से राष्ट्र को संबोधित किया. वहीं देश भर में अलग-अलग जगहों पर कई कार्यक्रम आयोजित कर आजादी का जश्न मनाया गया. समंदर के अंदर नौसेना के जवानों ने भी तिरंगा फहराया.

यह भी पढ़ें

भारतीय नौसेना के दक्षिणी कमांड के नौसैनिकों ने अलग तरीके से आजादी का जश्न मनाया. लक्ष्यद्वीप के आसपास समंदर में तिरंगा लहराया गया.

दक्षिणी कमांड ने ट्वीटर पर समंदर में तिरंगा फहराने का खूबसूरत वीडियो भी शेयर किया और लिखा, “लक्षद्वीप में हर घर तिरंगा. वास्तव में एक गर्व का क्षण. आसमान से लेकर समंदर की गहराइयों तक तिरंगा हमारे दिल में बसता है. पानी के अंदर तिरंगा डेमो करते हुए भारतीय नौसेना के गोताखोरों का मनमोहक वीडियो देखें.”

विदेश से भी कई राष्ट्राध्यक्षों ने इस मौके पर भारत को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी है. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन, उनके फ्रांसीसी समकक्ष इमैनुएल मैक्रों, ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री एंथनी अल्बनीज और अमेरिका के विदेश मंत्री एंटनी ब्लिंकन ने भारत के 77वें स्वतंत्रता दिवस पर शुभकामनाएं दी और नई दिल्ली के साथ अपनी विशेष व रणनीतिक साझेदारी को रेखांकित किया.

Featured Video Of The Day

वे लोग जो हमें स्वस्थ रखते और सभी के स्वास्थ्य के लिए काम करते: अमिताभ बच्चन का डॉक्टरों को प्रणाम





Source link

x