Indian Police Force Budget Shahid Kapoor Four Movies Could Have Been Made In Rohit Shetty Web Series Budget


रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स के बजट में बन जाती शाहिद कपूर की चार फिल्में, वेब सीरीज ना दिल जीत पाई ना दिमाग

रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स के बजट में बन जाती शाहिद कपूर की चार फिल्में

नई दिल्ली:

Indian Police Force Budget: रोहित शेट्टी पिछले महीने अपनी वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स को लेकर सुर्खियों में रहे थे. इस सीरीज से उन्होंने ओटीटी की दुनिया में डेब्यू किया है. इंडियन पुलिस फोर्स रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में रही थी. इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थीं. हालांकि रोहित शेट्टी की इंडियन पुलिस फोर्स कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी. इस सीरीज को दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी.

यह भी पढ़ें

इसका पता इंडियन पुलिस फोर्स की IMDB रेटिंग से चलता है. इस वेब सीरीज की रेटिंग 10 में से 6 है. इस बीच इंडियन पुलिस फोर्स के बजट का खुलासा हो गया है. रोहित शेट्टी ने अपनी पहली वेब सीरीज को बनाने के लिए अच्छी-खासी मोटी रकम खर्च की थी. वेब साइट बॉक्स ऑफिस बजट के अनुसार इंडियन पुलिस फोर्स का कुल बजट 200 करोड़ रुपये के आसपास था. हालांकि इसको लेकर मेकर्स की ओर से किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है. हालांकि इंडियन पुलिस फोर्स के बजट में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों ऐसा उलझा जिया जैसी 4 फिल्में बन जातीं. क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहिद कपूर की इस फिल्म का कुल बजट 50 करोड़ के आसपास है.

आपको बता दें कि इंडियन पुलिस फोर्स को रिलीज के 24 घंटे के अंदर करीब 60 मिलियन मिले थे. गौरतलब है कि यह वेब सीरीज रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है. वह अपनी कॉप यूनिवर्स के लिए काफी मशहूर हैं. साल 2021 में अक्षय कुमार की सूर्यवंशी रिलीज हुई थी, जो कि दर्शकों को पसंद आई थी. इसके अलावा रणवीर सिंह की सिम्बा और अजय देवगन की सिंघम भी इसी कॉप यूनिवर्स का हिस्सा है. जबकि अब साल 2024 में सिंघम अगेन आने वाली हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं, जो कि देखने लायक होगा. 





Source link

x