Indore News: इंदौर की बेटी ओजस्‍वी त्रिचि से लापता, नहीं मिली कोई खबर, परिवार ने मांगी मदद


इंदौर. लापता छात्रा ओजस्वी गुप्ता का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. उसकी तलाश में त्रिचि गए उसका भाई पलाश गुप्ता और मां भी निराश होकर वापस इंदौर लौट आए हैं. परिजनों ने उसकी तलाश के लिए इंदौर पुलिस से मदद मांगी है. इंदौर पुलिस भी उसकी तलाश के लिए हर संभव मदद कर रही है. इंदौर की बेटी ओजस्‍वी तमिलनाडु के त्रिचि से लापता हो गई है. दरअसल, कॉलेज में क्लास रिप्रेजेंटेटिव बनने के बाद से कुछ छात्र उसे परेशान कर रहे थे. इससे दुखी होकर वह 4 पेज का लेटर छोड़कर कही चली गई है. उसने अपने परिजनों से भी संपर्क नहीं किया है, इससे अब परिवार को उसके साथ कुछ गलत होने की आशंका सता रही है.

इंदौर की बेटी ओजस्वी गुप्ता ग्रेजुएशन के बाद पोस्ट ग्रेजुएशन करने के लिए कड़ी मेहनत कर अपने सपनों के कॉलेज त्रिचि के एनआईटी में एडमिशन लिया था. यहां उसकी काबिलियत को देखकर इंटरव्यू लेकर उसे क्लास रिप्रेजेंटेटिव बनाया गया था. लेकिन ये बात उसकी क्लास के लड़कों को नहीं जम रही थी और वह लगातार उसे परेशान कर रहे थे. उसकी क्लास में 100 से अधिक लड़के जबकि महज 18 लड़कियां थीं. 15 सितंबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज होने के बाद 16 सितंबर को उसकी मां और भाई पलाश गुप्ता त्रिचि पहुंच गए थे. कई दिन वहां उसकी तलाश करने के बाद दोनों वापस इंदौर लौट आए हैं.

इंदौर पुलिस ने दिया मदद का भरोसा, जल्‍द लौटेगी ओजस्‍वी
पलाश गुप्ता ने बताया कि ओजस्वी का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है. उसका मोबाइल भी उसी दिन से बंद है. उसके 4 पेज के लेटर में उसने अपनी सभी समस्याएं भी लिखी है. त्रिचि पुलिस द्वारा अब तक उसकी तलाश नहीं करने से दुखी परिजन सोमवार को पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करने पहुंचे थे. उन्हें डर है कि बेटी के साथ कुछ गलत नहीं हो गया हो. वह अपने किसी भी दोस्त को कुछ भी बताकर नहीं गई है. परिजनों की परेशानी देखते हुए इंदौर पुलिस कमिश्नर राकेश गुप्ता ने त्रिचि के एसपी और डीआईजी से चर्चा कर ओजस्वी की तलाश करने को लेकर बात की है. कमिश्नर राकेश गुप्ता ने उसके जल्द ही मिलने की उम्मीद जताई है.

FIRST PUBLISHED : September 30, 2024, 22:32 IST



Source link

x