IPL 2025 के लिए इन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है RCB, एबी डिविलियर्स ने खोल दिए सभी राज


IPL 2025 Auction- India TV Hindi

Image Source : PTI
आईपीएल के दौरान एबी डिविलियर्स और विराट कोहली

आईपीएल 2025 के ऑक्शन को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। फैंस सभी टीमों के रिटेंशन लिस्ट के बारे में जानना चाह रहे हैं। उन टीमों में सबसे ज्यादा किसी टीम को लेकर चर्चा की जा रही है वह आरसीबी है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु में विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं। इसी बीच आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने कुछ खिलाड़ियों के नाम का खुलासा किया है। जिन्हें आरसीबी इस ऑक्शन से पहले रिटेन कर सकती है। एबी डिविलियर्स काफी लंबे समय तक आरसीबी के लिए खेल चुके हैं। ऐसे में उन्होंने आरसीबी के मैनेजमेंट के बार करीब से पता है।

क्या रोहित शर्मा बन सकते हैं आरसीबी का हिस्सा?

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को लेकर आईपीएल 2025 ऑक्शन से पहले कई अटकलें लगाई जा रहा है। अक्शन से पहले माना जा रहा है कि वह रिटेन नहीं होंगे और उनके लिए ऑक्शन में कई टीमें लड़ाई करेगी। ऐसे में एबी डिविलियर्स ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए डिविलियर्स ने कहा कि अगर रोहित मुंबई इंडियंस से आरसीबी में चले जाते हैं तो यह काफी बड़ी कहानी होगी। इसकी सिर्फ हेडलाइन की कल्पना करें। यह हार्दिक पांड्या के ट्रांसफर से भी बड़ी होगी।

फाफ को किया जा सकता है रिटेन

रोहित शर्मा के अलावा एबी डिविलियर्स ने फाफ डु प्लेसिस को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। दरअसल फाफ डु प्लेसिस कुछ ही दिनों में 40 साल के हो जाएंगे। इसी बीच सवाल यह है कि क्या आरसीबी उन्हें ऑक्शन से पहले रिटेन करेगी या नहीं। इसपर एबी ने कहा कि उम्र तो बस एक संख्या है दोस्तों। मुझे नहीं लगता कि 40 साल का होना कोई मुद्दा होगा। वह पिछले कुछ सीजन से टीम में है और खिलाड़ी उसके आदी हो चुके हैं। मुझे लगता है कि विराट अपने पूरे अनुभव के साथ उसका साथ देंगे। डिविलियर्स के इस बयान से यह तो साफ है कि आरसीबी विराट कोहली के अलावा फाफ डु प्लेसिस को भी रिटेन कर सकती है।

यह भी पढ़ें

रेणुका सिंह का बड़ा कमाल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बनाया ये खास रिकॉर्ड

पाकिस्तान की 2 बल्लेबाजों ने मिलकर बना दिया रिकॉर्ड, पहली बार हुआ ऐसा करिश्मा

Latest Cricket News





Source link

x